राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर तीन घंटे देरी से विमान ने भरी उड़ान, एयर इंडिया ने दिए जांच के आदेश

By रामदीप मिश्रा | Published: September 16, 2019 03:04 PM2019-09-16T15:04:07+5:302019-09-16T15:04:07+5:30

रविवार (15 सितंबर) को स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में अचानक से एयर इंडिया की एक फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी सामने आ गई थी, जिसकी चलते फ्लाइट 3 घंटे देरी से उड़ान भर सकी।

Air India has ordered full inquiry in incident wherein the President ramnath kovind One flight | राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर तीन घंटे देरी से विमान ने भरी उड़ान, एयर इंडिया ने दिए जांच के आदेश

File Photo

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदएयर इंडिया की एक फ्लाइट से स्विट्जरलैंड से स्लोवेनिया दौरे पर जार रहे थे। इसी बीच फ्लाइट में अचानक से तकनीकी खराबी आ गई और वह तीन घंटे देरी से उड़ान भर सकी। अब बताया जा रहा है कि एयर इंडिया ने इस घटना के संबंध पूर्ण जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस समय आइसलैंड, स्विट्जरलैंड और स्लोवेनिया के दौरे पर हैं।

बताया गया था कि रविवार (15 सितंबर) को स्विट्जरलैंड के ज्यूरिख में अचानक से एयर इंडिया की एक फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी सामने आ गई थी, जिसकी चलते फ्लाइट 3 घंटे देरी से उड़ान भर सकी।


इससे पहले स्विट्जरलैंड दौरे पर पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से महज कुछ दिनों पहले यहां उनकी आवक्ष प्रतिमा का अनावरण किया और उम्मीद जतायी कि उनकी विरासत मानवजाति को जलवायु परिवर्तन से निपटने एवं पारिस्थितिकी का संरक्षण करने की प्रेरणा देगी। कोविंद ने यहां एक विशेष कार्यक्रम में गांधीजी की धरोहर को संजोने और उनके नाम पर एक चौराहे का नाम रखने पर विल्लेनुवी समुदाय को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा था कि गांधी जी ने साबरमती नदी के तट पर भारत में अपना पहला आश्रम बनाया। आज हमने उन्हें जिनेवा झील के तट पर ला दिया था। आपने उन्हें प्रकृति के समीप विशेष स्थान दिया और उन्हें अपने हृदय के समीप रखा। यह उस व्यक्ति के लिए उपयुक्त श्रद्धांजलि है जो प्रकृति से प्यार करता था और उसकी इतनी देखभाल करता था। बता दें कि कोविंद बृहस्पतिवार (12 सितंबर) को स्विट्जरलैंड पहुंचे। वह आइसलैंड, स्विट्जरलैंड और स्लोवेनिया की नौ दिवसीय यात्रा पर हैं। 

Web Title: Air India has ordered full inquiry in incident wherein the President ramnath kovind One flight

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे