आगरा : महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या

By भाषा | Published: July 22, 2021 10:54 PM2021-07-22T22:54:22+5:302021-07-22T22:54:22+5:30

Agra: Woman and her three children murdered by slitting their throats | आगरा : महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या

आगरा : महिला और उसके तीन बच्चों की गला काटकर हत्या

Next

आगरा, 22 जुलाई शहर के कोतवाली क्षेत्र में घनी आबादी वाले कूचा साधूराम में एक महिला और उसके तीन बच्चों की उनके घर में गला काटकर कथित रूप से हत्या कर दी गयी है।

पुलिस ने बताया कि कूंचा साधूराम निवासी रेखा राठौर (36) का दो साल पहले पति सुनील राठौर से तलाक हो गया था। वह अपने तीनों बच्चों टुकटुक (12), पारस (10) और माही (आठ) के साथ रहती थी।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब नौ बजे बस्ती के लोगों ने रेखा के घर का दरवाजा खुला देखा, लेकिन बच्चों के नजर नहीं आने पर उन्होंने अंदर झांक कर देखा। कमरे में फर्श पर रेखा और तीनों बच्चों के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे।

स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही पुलिस दल और पुलिस महानिरीक्षक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि घर के भीतर अलमारियां खुलीं मिलीं और सारा सामान फर्श पर पड़ा मिला।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि हत्यारे का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है तथा यह भी जानने का प्रयास कर रही है महिला के घर पर किस-किस का आना जाना था।

पुलिस इस संबंध में अन्य आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Agra: Woman and her three children murdered by slitting their throats

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे