यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू हुआ ट्रक, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 9, 2019 09:51 AM2019-06-09T09:51:46+5:302019-06-09T09:51:46+5:30

जानकारी के मुताबिक रविवार तड़के कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक बेकाबू हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में लगी है।

Agra-Lucknow Expressway accident truck ran over Two dead and two critically injured Near Kannauj | यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू हुआ ट्रक, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर 

यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बेकाबू हुआ ट्रक, 2 की मौत, 2 की हालत गंभीर 

Highlightsमुंबई के विखरोली में  शनिवार रात (8 जून) को एक टैंकर अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। जिसमें दो महिलाओं की मौत हुई।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक रोड एक्सीडेंट में 2 लोगों की मौत हो गई है। घटना में दो लोग घायल भी हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक रविवार तड़के कन्नौज के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक बेकाबू हो गया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में लगी है। खबर में अधिक जानकारी के लिए इंतजार है। 

मुंबई: सड़क दुर्घघटना में 2 महिलाओं की मौके पर मौत

मुंबई के विखरोली में  शनिवार रात (8 जून) को एक टैंकर अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। जिसमें दो महिलाओं की मौत हुई। हादसे में एक तीन साल का बच्चा भी घायल हो गया है। हालांकि अभी टैंकर के ड्राइवर और क्लीनर पुलिस के गिरफ्तार नहीं हुये हैं। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: Agra-Lucknow Expressway accident truck ran over Two dead and two critically injured Near Kannauj

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे