आगरा : छात्र का अश्लील वीडियो बनाने वाले दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: November 24, 2021 11:21 PM2021-11-24T23:21:45+5:302021-11-24T23:21:45+5:30

Agra: Case registered against two students for making obscene video of student | आगरा : छात्र का अश्लील वीडियो बनाने वाले दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

आगरा : छात्र का अश्लील वीडियो बनाने वाले दो छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज

Next

आगरा, 24 नवंबर आगरा में एक व्यापारी के बेटे ने नहाकर बाथरूम से बाहर निकले अपने दोस्त का तौलिया खींचकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। पीड़ित की मां की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि न्यू आगरा निवासी 11वीं के छात्र के घर उसके दो दोस्त आए हुए थे, वे दोनों 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं।

आरोप है कि छात्र बाथरूम में नहाकर बाहर निकला, उसी दौरान बाहर खड़े दोनों दोस्तों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाते हुए उसका तौलिया खींच लिया। बाद में उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया जिसे लेकर पीड़ित छात्र बहुत तनाव में था।

इस संबंध में न्यू आगरा थाने के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान का कहना है कि वीडियो डिलीट करवा दिया गया है। मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक बालिग और दूसरा नाबालिग है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Agra: Case registered against two students for making obscene video of student

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे