बिहारः तीन साल में ग्रेजुएशन पूरा कीजिए, अग्निपथ योजना को लेकर नीतीश सरकार पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने किया हमला

By एस पी सिन्हा | Published: June 23, 2022 03:34 PM2022-06-23T15:34:45+5:302022-06-23T15:38:05+5:30

बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी हैं जो जदयू के वरिष्ठ नेता हैं. तीन साल में बच्चों के स्नातक की डिग्री पूरी होनी चाहिए.

agniveer yojana Bihar graduation session BJP state president Sanjay Jaiswal attack Nitish government patna | बिहारः तीन साल में ग्रेजुएशन पूरा कीजिए, अग्निपथ योजना को लेकर नीतीश सरकार पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने किया हमला

अग्‍न‍िपथ योजना के विरोध में बिहार में हुए उग्र प्रदर्शन के बाद एनडीए में घमासान जारी है.

Next
Highlightsसरकार से सेशन की देरी पर ध्यान देने का अनुरोध किया है.जदयू ने भी कह दिया कि अग्निपथ योजना पर पुर्नविचार करना चाहिए. शिक्षा विभाग पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन साल में ग्रेजुएशन पूरा होना चाहिए.

पटनाः भाजपा ने एक बार फिर जदयू पर सवाल उठाया है. भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष डा. संजय जायसवाल ने अग्निपथ योजना का फायदे गिनाकर जदयू पर निशाना साधा है. उन्होंने शिक्षा विभाग पर सवाल उठाते हुए कहा है कि शिक्षा मंत्रालय जदयू के पास है.

सेशन(सत्र) की देरी पर उनको ध्यान देना चाहिए. दरअसल, इस समय बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी हैं जो जदयू के वरिष्ठ नेता हैं. डा. जायसवाल का कहना है कि तीन साल में बच्चों के स्नातक की डिग्री पूरी होनी चाहिए. उन्होंने स्त्नातक सत्र नियमित कराने की मांग करते हुए सरकार से सेशन की देरी पर ध्यान देने का अनुरोध किया है.

उन्होंने कहा कि मुझे तो हंसी आती है कि जदयू ने भी कह दिया कि अग्निपथ योजना पर पुर्नविचार करना चाहिए. प्रदेश अध्यक्ष ने शिक्षा विभाग पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीन साल में ग्रेजुएशन पूरा होना चाहिए. उल्लेखनीय है कि अग्‍न‍िपथ योजना के विरोध में बिहार में हुए उग्र प्रदर्शन के बाद एनडीए में घमासान जारी है. भाजपा और जदयू दोनों दलों के बयानबाजी से सियासी लपटें तेज हो रही है.

Web Title: agniveer yojana Bihar graduation session BJP state president Sanjay Jaiswal attack Nitish government patna

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे