After the SP-Congress, now the RJD spokespersons stop participating TV debate, tejashwi yadav action | सपा-कांग्रेस के बाद अब आरजेडी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में जाने पर रोक, तेजस्वी ने अज्ञातवास से की कार्रवाई
सपा-कांग्रेस के बाद अब आरजेडी प्रवक्ताओं के टीवी डिबेट में जाने पर रोक, तेजस्वी ने अज्ञातवास से की कार्रवाई

Highlightsआलोक मेहता ने एक चिट्ठी जारी कर तेजस्वी यादव के इस आदेश की जानकारी दी है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भी अपने प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में भेजना बंद कर दिया था।

राष्ट्रीय जनता दल ने भी अपने प्रवक्ताओं का पैनल भंग कर दिया है। अब आरजेडी के तरफ से कोई आधिकारिक प्रवक्ता टीवी डिबेट में शामिल नहीं हो सकेगा। आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने एक चिट्ठी जारी कर इस आदेश की जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। इससे पहले लोकसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भी अपने प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में भेजना बंद कर दिया था।

अज्ञातवास में हैं तेजस्वी

लोकसभा चुनाव में हार के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अज्ञातवास पर हैं। मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार के कहर और लू से मौतों के बीच भी विपक्ष के नेता का कोई पता नहीं है। र्टी के किसी नेता को अब तक इसकी जानकारी नहीं है कि आखिर तेजस्वी यादव कहां हैं?

आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद से जब तेजस्वी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि मुझे पुख्ता तौर पर कुछ नहीं मालूम है कि वो कहां हैं लेकिन वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है वहां गए हों।

 


Web Title: After the SP-Congress, now the RJD spokespersons stop participating TV debate, tejashwi yadav action
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे