After PM Modi's niece, the miscreants snatched the magistrate's mobile, leaving no one snatcher | पीएम मोदी की भतीजी के बाद बदमाशों ने मजिस्ट्रेट का मोबाइल छीना, किसी को नहीं छोड़ रहे स्नैचर
इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Highlightsपुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ महीनों में झपटमारी की घटनाएं बढ़ गयी हैं।

उत्तर दिल्ली के कमला नगर इलाके में मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट का मोबाइल फोन छीन लिया।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार रात करीब आठ बजे की है। मजिस्ट्रेट अपने फोन पर बात कर रहे थे जब मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनका फोन छीन लिया और फरार हो गए। मजिस्ट्रेट ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ महीनों में झपटमारी की घटनाएं बढ़ गयी हैं।

हाल ही में उत्तर दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में दो व्यक्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दम्यंती बेन मोदी का हैंडबैग छीन लिया था। एक अन्य घटना में पिछले महीने दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में झपटमारी से बचाव की कोशिश में एक महिला पत्रकार घायल हो गयी थी। 


Web Title: After PM Modi's niece, the miscreants snatched the magistrate's mobile, leaving no one snatcher
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे