अर्नब गोस्वामी ने गिरफ्तार होने के बाद मुंबई पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, बोले- मुझे मारा गया है, देखें वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 4, 2020 11:51 AM2020-11-04T11:51:28+5:302020-11-04T11:55:33+5:30

अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की सुसाइड की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है।

After arrest, Arnab Goswami accused Mumbai police of assault, said - I have been killed, watch video | अर्नब गोस्वामी ने गिरफ्तार होने के बाद मुंबई पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप, बोले- मुझे मारा गया है, देखें वीडियो

अर्नब गोस्वमी (फाइल फोटो)

Highlightsरिपब्लिक टीवी पर चलाए जा रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने अर्नब के साथ बदसलूकी की।इंटीरियर डिजाइनर की सुसाइड नोट में कहा गया था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य- फिरोज शेख और नीतेश सारदा ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया।

नई दिल्ली: रिपब्लिक मीडिया के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया। वहीं, अर्नब ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है। अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस अपने साथ वैन में ले गई है।

रिपब्लिक टीवी पर अर्नब के घर के लाइव फुटेज दिखाए गए हैं, इसमें पुलिस और अर्नब के बीच बहस होती दिख रही है।  गोस्वामी ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने उनकी सास और ससुर सहित बेटे और पत्नी के साथ मारपीट की।

2018 में इस इंटीरियर डिजाइनर और उनकी मां के आत्महत्या मामले में गिरफ्तार हुए हैं अर्नब

मिली जानकारी के अनुसार, अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की सुसाइड की जांच के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है। रिपब्लिक टीवी पर चलाए जा रहे वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने अर्नब के साथ बदसलूकी की।

अर्नब गोस्वामी पर लगा है ये आरोप-

इंटीरियर डिजाइनर की सुसाइड नोट में कहा गया था कि अर्नब गोस्वामी और दो अन्य- फिरोज शेख और नीतेश सारदा ने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया जिसके कारण उन्हें आर्थिक तंगी झेलना पड़ा। अर्नब हाल के दिनों में कई मामलों में अपने कार्यक्रम के दौरान मुंबई और महाराष्ट्र की पुलिस पर सवाल उठाते रहे हैं। 

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद कंगना ने ये कहा-

बता दें कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। अर्नब की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए करते हुए कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा है, अर्नब सर, हमें आजादी का कर्ज चुकाना है। 

Web Title: After arrest, Arnab Goswami accused Mumbai police of assault, said - I have been killed, watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे