#MeToo: 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर लवरंजन पर रेप का आरोप, मास्टरबेशन पर पूछा था सवाल

By भाषा | Published: October 12, 2018 08:13 PM2018-10-12T20:13:18+5:302018-10-12T20:16:07+5:30

‘मीड-डे’ को नाम उजागर ना करने की शर्त पर एक अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा’’ के ऑडिशन के दौरान रंजन ने उन्हें कपड़े उतारने को कहा था क्योंकि वह देखना चाहते थे कि वह बिकनी वाले दृश्य में कैसी लगेंगी। 

Actress Accused Luv Ranjan of Sexual Harassment, He Asked Me If I Masturbate | #MeToo: 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर लवरंजन पर रेप का आरोप, मास्टरबेशन पर पूछा था सवाल

#MeToo: 'प्यार का पंचनामा' के डायरेक्टर लवरंजन पर रेप का आरोप, मास्टरबेशन पर पूछा था सवाल

बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम #MeToo मूवमेंट में एक के बाद एक नाम सामने आ रहे हैं। ताजा उदारहण  फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा’’ के निर्देशक लव रंजन का है। लव रंजन पर बलात्कार और यौन शोषण के आरोप लगे।
 
‘मीड-डे’ को नाम उजागर ना करने की शर्त पर एक अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म ‘‘प्यार का पंचनामा’’ के ऑडिशन के दौरान रंजन ने उन्हें कपड़े उतारने को कहा था क्योंकि वह देखना चाहते थे कि वह बिकनी वाले दृश्य में कैसी लगेंगी। इसके अलावा मास्टरबेशन पर सवाल पूछा था। 

उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म में किरदार मिल गया लेकिन रंजन सुधरे नहीं और उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछते थे। और आखिरकार परेशान होकर उन्होंने फिल्म छोड़ने का निर्णय लिया।  रंजन ने अपने उपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। अभी स्पष्ट नहीं है कि इन आरोपों का उनकी अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म के भविष्य पर क्या असर पड़ेगा।

देवगन ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस में ऐसी हरकतों को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। फिल्मों की दुनिया में नए नाम जैन दुरानी पर भी उनकी पूर्व प्रेमिका सलोनी चोपड़ा ने अपमानजनक व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिनटा) के महासचिव एवं अभिनेता सुशांत सिंह ने कहा कि वह फिल्म जगत में सामने आ रही यौन उत्पीड़न की खबरों से शर्मिंदा हैं।

Web Title: Actress Accused Luv Ranjan of Sexual Harassment, He Asked Me If I Masturbate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :#MeToo# मी टू