ऋचा चड्ढा ने गलवान का जिक्र कर उड़ाया भारतीय सेना का मजाक! भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस के ट्वीट को बताया शर्मनाक

By मनाली रस्तोगी | Published: November 24, 2022 09:04 AM2022-11-24T09:04:35+5:302022-11-24T09:05:52+5:30

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर एक ट्वीट किया।

Actor Richa Chadha under social media fire for Galwan tweet | ऋचा चड्ढा ने गलवान का जिक्र कर उड़ाया भारतीय सेना का मजाक! भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस के ट्वीट को बताया शर्मनाक

ऋचा चड्ढा ने गलवान का जिक्र कर उड़ाया भारतीय सेना का मजाक! भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस के ट्वीट को बताया शर्मनाक

Next
Highlightsअभिनेत्री ने बयान पर एक पोस्ट साझा करते हुए ट्वीट किया, 'गलवान कहता है हाय'।ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने शर्मनाक बताया।कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाने और भारत और चीन के बीच 2020 में गालवान संघर्ष में जवानों के बलिदान को कम करने के लिए अभिनेत्री की आलोचना की।

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा पर ट्विटर पर किए गए नए पोस्ट में सेना का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। अपने पोस्ट में उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने बयान पर एक पोस्ट साझा करते हुए ट्वीट किया, 'गलवान कहता है हाय'।

वहीं, ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शर्मनाक ट्वीट। जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का अपमान करना उचित नहीं है।" कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भारतीय सेना का मजाक उड़ाने और भारत और चीन के बीच 2020 में गालवान संघर्ष में जवानों के बलिदान को कम करने के लिए अभिनेत्री की आलोचना की।

उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी का बयान मंगलवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पहले के बयान के संदर्भ में आया कि भारत का लक्ष्य पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को फिर से हासिल करना है। रक्षा मंत्री ने कहा था, "हमने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में विकास की अपनी यात्रा अभी शुरू की है। जब हम गिलगित और बाल्टिस्तान पहुंचेंगे तो हम अपना लक्ष्य हासिल कर लेंगे।"

लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सेना के ओएस हमेशा सरकार के आदेशों को लागू करने के लिए तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा, "जहां तक ​​भारतीय सेना का संबंध है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी ऐसे आदेश मिलेंगे हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे। सेना हमेशा यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार है कि संघर्ष विराम की समझ कभी न टूटे क्योंकि यह दोनों देशों के हित में है, लेकिन अगर कभी टूटा तो हम उन्हें करारा जवाब देंगे।"

Web Title: Actor Richa Chadha under social media fire for Galwan tweet

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे