Accused of taking loan of Rs 6.7 crore through fake documents arrested | फर्जी कागजात के जरिए 6.7 करोड़ रुपये का कर्ज लेने का आरोपी गिरफ्तार
फर्जी कागजात के जरिए 6.7 करोड़ रुपये का कर्ज लेने का आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 29 नवंबर संपत्ति के फर्जी कागजात के जरिए 6.70 करोड़ रुपये के तीन ‘होम लोन’ लेने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि फर्जीवाड़े के आरोपी सुनील आंनद को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने अपनी पहचान राहुल शर्मा के तौर पर जाहिर की और फर्जी कागजात के आधार पर कर्ज लिया।

उन्होंने बताया कि घर की मालकिन रीता बब्बर द्वारा आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद मामला प्रकाश में आया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (आर्थिक अपराध शाखा) ओपी शर्मा ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने पूर्वी दिल्ली स्थित अपना एक मकान 2014 में तीन लोगों को किराए पर दिया था और आरोपियों ने मकान के फर्जी कागजात तैयार करके अलग-अलग वित्तीय कंपनियों से कर्ज ले लिया।

उन्होंने बताया कि बाद में जुलाई 2016 में बब्बर के पति के पास कंपनी के लोगों ने संपत्ति के आधार पर कर्ज लिए जाने की बात कही, तब पूरा मामला उनके सामने आया।

इस मामले में एक आरोपी की मौत हो चुकी है जबकि एक अन्य को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Accused of taking loan of Rs 6.7 crore through fake documents arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे