हादसा दर हादसा, 5 युवकों की मौत, परिवार में कोहराम

By भाषा | Published: May 16, 2019 01:46 PM2019-05-16T13:46:06+5:302019-05-16T13:46:06+5:30

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाना क्षेत्र के पहेतिया गांव के बाजार में मोटरसाइकिल और जीप की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि राहुल (21), रितेश (19) तथा गोलू (20) बुधवार की रात एक विवाह समारोह से लौट रहे थे।

accident train motorcycle jeep collision five men died. | हादसा दर हादसा, 5 युवकों की मौत, परिवार में कोहराम

सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Highlightsस्थानीय लोगों का कहना था कि बाइक की गति काफी तेज थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।सड़ा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग घटनाओं मे दो युवकों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी।

दो अलग-अलग हादसों में 5 युवकों की मौत हो गई। जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग घटनाओं मे दो युवकों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। पुलिस के अनुसार नदौली गांव के जय कुमार राम (35) ने गांव के पास रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि जय कुमार मानसिक रूप से अस्वस्थ था। दूसरी घटना रूपलेपुर गांव की है, जहां कबीरपुर के रहने वाले अमित कुमार उर्फ हिटलर सिंह (22) ने गांव के पास रेलवे लाइन पर एक ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाना क्षेत्र के पहेतिया गांव के बाजार में मोटरसाइकिल और जीप की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गयी । पुलिस ने गुरुवार को बताया कि राहुल (21), रितेश (19) तथा गोलू (20) बुधवार की रात एक विवाह समारोह से लौट रहे थे।

रास्ते में उनकी मोटरसाइकिल एक जीप से टकरा गयी। तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गयी। स्थानीय लोगों का कहना था कि बाइक की गति काफी तेज थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

Web Title: accident train motorcycle jeep collision five men died.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे