सोनिया गांधी से मिलीं AAP विधायक अलका लांबा, कांग्रेस में होगी वापसी!

By भाषा | Published: September 3, 2019 01:46 PM2019-09-03T13:46:23+5:302019-09-03T13:46:23+5:30

AAP MLA Alka Lamba met congress prez Sonia Gandhi, may joins Congress | सोनिया गांधी से मिलीं AAP विधायक अलका लांबा, कांग्रेस में होगी वापसी!

सोनिया गांधी से मिलीं AAP विधायक अलका लांबा, कांग्रेस में होगी वापसी!

आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई हैं वह जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। चांदनी चौक से विधायक अलका ने सोनिया से उनके आवास पर मुलाकात की, हालांकि उन्होंने अभी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया।

मुलाकात के बाद अलका ने कहा, ‘‘सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष ही नहीं, बल्कि संप्रग की प्रमुख और धर्मनिरपेक्ष विचारधारा की एक बड़ी नेता भी हैं। देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा बाकी थी। आज मौका मिला तो उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात हुई।’’

उन्होंने कहा, ‘‘राजनीति में ये विमर्श का दौर चलते रहता है और चलते रहना चाहिए।’’ अलका की सोनिया से इस मुलाकात के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का हिस्सा बन सकती हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी से पिछले कई महीनों से नाराज चल रही अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आईं हैं। वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं। 

Web Title: AAP MLA Alka Lamba met congress prez Sonia Gandhi, may joins Congress

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे