आप नेताओं ने मनाया धोखा दिवस, अनधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर भाजपा को घेरा

By भाषा | Published: November 17, 2019 04:15 AM2019-11-17T04:15:21+5:302019-11-17T04:15:21+5:30

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुराड़ी जबकि कैबिनेट मंत्री तथा आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने बवाना में प्रदर्शन का नेतृत्व किया।

AAP leaders celebrated cheat day, encircled BJP on the issue of unauthorized colonies | आप नेताओं ने मनाया धोखा दिवस, अनधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर भाजपा को घेरा

आप नेताओं ने मनाया धोखा दिवस, अनधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे पर भाजपा को घेरा

Highlightsआप ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए पूरी दिल्ली में 'धोखा दिवस' मनाया। राय ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के पदचिह्नों पर चल रही है।

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने लेकर "झूठा वादा" करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को पूरी दिल्ली में 'धोखा दिवस' मनाया। इस दौरान पार्टी नेताओं ने अनधिकृत कॉलोनियों में जाकर निवासियों से मुलाकात की।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "आज धोखा दिवस पर हम अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों के बीच पहुंचकर भाजपा के झूठों का पर्दाफाश कर रहे हैं। हम नहीं चाहते कि अनधिकृत कॉलोनियों के निवासी एक बार फिर भाजपा के हाथों धोखा खाएं।"

उन्होंने संगम विहार, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुराड़ी जबकि कैबिनेट मंत्री तथा आम आदमी पार्टी दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने बवाना में प्रदर्शन का नेतृत्व किया। राय ने कहा कि भाजपा कांग्रेस के पदचिह्नों पर चल रही है। उन्होंने कहा, "इससे पहले, कांग्रेस ने पंजीकरण के नाम पर अंतरिम प्रमाणपत्र वितरित करके अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को धोखा दिया।

अब भाजपा ऑनलाइन पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू करके उसी तरह की धोखाधड़ी कर रही है। अगर भाजपा वास्तव में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए तैयार है, तो उसे तुरंत उचित पंजीकरण प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए और ऑनलाइन पंजीकरण की नौटंकी बंद कर देनी चाहिए।" 

Web Title: AAP leaders celebrated cheat day, encircled BJP on the issue of unauthorized colonies

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे