मध्य प्रदेश में मौसम का हालः हल्की बूंदाबांदी, कई इलाकों में बिजली चमकने और गिरने की चेतावनी

By शिवअनुराग पटैरया | Published: November 19, 2020 08:10 PM2020-11-19T20:10:03+5:302020-11-19T20:10:55+5:30

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के  सागर संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर ग्वालियर, उज्जैन, रीवा एवं भोपाल संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई तथा शेष संभागों के जिलों में मौसम मुख्यत: शुष्क रहा.

aaj ka taja samachar Weather conditions Madhya Pradesh Light drizzle lightning flashes fall warning  | मध्य प्रदेश में मौसम का हालः हल्की बूंदाबांदी, कई इलाकों में बिजली चमकने और गिरने की चेतावनी

इंदौर एवं भोपाल संभागों के जिलों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बिजली चमक और गिर सकती है.

Highlightsमौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ हिस्सों में आगामी 24 घंटों में गरज-चमक के अलावा बिजली गिर सकती है.  आरोन में 2, सिहोवल, खजुराहो, सोहावल, पवई, राजनगर, सतना, हट्टा,  मऊ गंज, शुजालपुर में 1 सेमी बरसात हुई.भोपाल संभागों के जिलों में तथा उज्जैन, देवास एवं श्योपुर कला जिलों में कहीं कहीं वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ सकती है.

भोपालः बदलते हुए मौसम के कारण राज्य में कुछ स्थानों पर हल्की बरसात दर्ज की गई. बीते रात राजधानी में भी हलकी बूंदाबांदी दर्ज की गई. मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ हिस्सों में आगामी 24 घंटों में गरज-चमक के अलावा बिजली गिर सकती है.  

पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश के  सागर संभाग के जिलों में कुछ स्थानों पर ग्वालियर, उज्जैन, रीवा एवं भोपाल संभागों के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई तथा शेष संभागों के जिलों में मौसम मुख्यत: शुष्क रहा. बीते 24 घंटोंं में राज्य के पन्ना, नागौद, आरोन में 2, सिहोवल, खजुराहो, सोहावल, पवई, राजनगर, सतना, हट्टा,  मऊ गंज, शुजालपुर में 1 सेमी बरसात हुई.

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, होशंगाबाद, इंदौर एवं भोपाल संभागों के जिलों में तथा उज्जैन, देवास एवं श्योपुर कला जिलों में कहीं कहीं वर्षा या गरज चमक के साथ बौछारे पड़ सकती है. मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि आगामी 24 घंटों में होशंगाबाद, इंदौर एवं भोपाल संभागों के जिलों में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बिजली चमक और गिर सकती है.

Web Title: aaj ka taja samachar Weather conditions Madhya Pradesh Light drizzle lightning flashes fall warning 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे