फिरोजाबाद में लड़की से मिलने आए युवक की पिटाई, मौत

By भाषा | Published: February 26, 2021 02:57 PM2021-02-26T14:57:04+5:302021-02-26T14:57:04+5:30

A young man who came to meet a girl in Firozabad was beaten up, died | फिरोजाबाद में लड़की से मिलने आए युवक की पिटाई, मौत

फिरोजाबाद में लड़की से मिलने आए युवक की पिटाई, मौत

फिरोजाबाद (उप्र) 26 फरवरी फ‍िरोजाबाद नगर के थाना रसूलपुर के शांति नगर में लड़की से मिलने आये एक युवक की बृहस्‍पतिवार की देर रात लड़की के परिजनों द्वारा की गई कथित पिटाई से मौत हो गई। पुलिस ने लड़की के परिजनों समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

थाना प्रभारी फतेह बहादुर ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि थाना रसूलपुर के क्षेत्र शांति नगर निवासी 22 वर्षीय पवन सिंह मोहल्ले में ही एक लड़की से मिलने बृहस्‍पतिवार की शाम को पहुंचा था। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों ने मिलकर उसकी कथित तौर पर पिटाई की।

उन्‍होंने बताया कि घायल युवक को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां देर रात्रि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर लड़की के पिता हरि सिंह सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A young man who came to meet a girl in Firozabad was beaten up, died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे