आगरा में रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान युवक से गोली चली, गोली लगने से वेटर घायल

By भाषा | Published: September 14, 2021 08:44 PM2021-09-14T20:44:29+5:302021-09-14T20:44:29+5:30

A young man was shot during a party in a restaurant in Agra, waiter injured due to bullet | आगरा में रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान युवक से गोली चली, गोली लगने से वेटर घायल

आगरा में रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान युवक से गोली चली, गोली लगने से वेटर घायल

Next

आगरा, 14 सितंबर उत्तर प्रदेश के आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में स्थित एक रेस्त्रां में रविवार की देर रात पार्टी के दौरान एक युवक ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली चला दी जो वेटर को लग गयी, जिससे इस घटना में वह घायल हो गया । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने इस संबंध में गोली चलाने वाले युवक और रेस्त्रां के कर्मचारियों के खिलाफ अलग अलग मामले दर्ज किये हैं।

हरीपर्वत थाने के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया, ‘‘पार्टी के दौरान लॉयर्स कॉलोनी निवासी गौरव सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायर किया जो मिस हो गयी, इसके बाद वह रिवाल्वर को नीचे करके दोबारा उसे कॉर्क कर रहा था। इस दौरान गोली चल गयी जो फर्श में लगने के बाद वहां मौजूद वेटर की एड़ी में लग गयी।’’

कुमार ने बताया कि रेस्त्रां कर्मचारियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी।

कुमार के अनुसार रेस्त्रां कर्मचारियों ने सीसीटीवी फुटेज तुरंत डिलीट करा दिये । उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच की तब यह मामला प्रकाश में आया ।

उन्होंने बताया कि रेस्त्रां के महाप्रबंधक कुलवंत सिंह भदौरिया की तहरीर पर गौरव के खिलाफ जानलेवा हमले की धारा में मामला दर्ज किया गया है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

कुमार ने बताया कि पुलिस ने अपनी तरफ से अपराध प्रक्रिया संहिता की धारा 144 का उल्लंघन करने, साक्ष्य मिटाने और महामारी अधिनियम के अधीन होटल कर्मचारी और इसके संचालक के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि मामले में भदौरिया, प्रबंधक शैलेंद्र और संचालक राजन गोयल को नामजद किया है।

कुमार ने यह भी बताया कि छानबीन में यह पता चला है कि रेस्त्रां के इमारत की छत पर रात्रि दो बजे तक पार्टी चल रही थी, जबकि आगरा में रात्रि 10 बजे तक होटल और रेस्टोरेंट बंद किये जाने के आदेश हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A young man was shot during a party in a restaurant in Agra, waiter injured due to bullet

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे