A woman hospitalized in a critical condition after consuming poison | जहर खाने के बाद गंभीर अवस्था में एक महिला अस्पताल में भर्ती
जहर खाने के बाद गंभीर अवस्था में एक महिला अस्पताल में भर्ती

नोएडा, सात अप्रैल उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 99 में रहने वाली एक महिला ने मानसिक तनाव के चलते कथित रूप से जहर खा लिया, जिसे अत्यंत गंभीर हालत में नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि महिला का पति जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने मानसिक तनाव के चलते जहर खा लिया और उसे अत्यंत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि महिला को वहां पर वेंटिलेटर पर रखा गया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस महिला के पति से पूछताछ कर रही है जो दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त पद पर तैनात है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A woman hospitalized in a critical condition after consuming poison

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे