मध्यप्रदेश के रतलाम जिले निर्माणाधीन पुल पर से लोहे का जाल गिरने से एक मजदूर की मौत

By भाषा | Published: July 21, 2021 08:32 PM2021-07-21T20:32:53+5:302021-07-21T20:32:53+5:30

A laborer died after an iron net fell on a bridge under construction in Ratlam district of Madhya Pradesh. | मध्यप्रदेश के रतलाम जिले निर्माणाधीन पुल पर से लोहे का जाल गिरने से एक मजदूर की मौत

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले निर्माणाधीन पुल पर से लोहे का जाल गिरने से एक मजदूर की मौत

Next

रतलाम, (मप्र) 21 जुलाई मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बुधवार को निर्माणाधीन पुल पर से लोहे के सरियों का जाल गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रुप से घायल हो गया।

जावरा औद्योगिक थाने के प्रभारी निरीक्षक जनक सिंह रावत ने बताया कि जावरा तहसील के उपलई गांव में बरबोदना-भूतेड़ा टू लेन मार्ग पर पुलिया का निर्माण किया जा रहा है तथा बुधवार को लोहे के सरियों का जाल अचानक नीचे गिरने से दो मजदूर उसके नीचे दब गए।

उन्होंने बताया कि अन्य मजदूरों ने सरिये हटाकर दबे श्रमिकों को बाहर निकाला जिनमें से 35 वर्षीय नारायण की मौत हो गई जबकि 30 वर्षीय गणेश गंभीर रुप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A laborer died after an iron net fell on a bridge under construction in Ratlam district of Madhya Pradesh.

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे