साउथ मुंबई के एक होटल में लगी भीषण आग, 25 रेजिडेंट डॉक्टरों को निकाला गया, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

By अनुराग आनंद | Published: May 28, 2020 12:32 AM2020-05-28T00:32:50+5:302020-05-28T01:36:03+5:30

फायर ब्रिगेड (Fire brigade) की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि होटल के अंदर कुछ लोग फंसे हुए हैं।

A fire broke out in a hotel in South Mumbai, 25 resident doctors were evacuated, fire engines were present on the spot | साउथ मुंबई के एक होटल में लगी भीषण आग, 25 रेजिडेंट डॉक्टरों को निकाला गया, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद

सांकेतिक तस्वीर

Highlightsहोटल में आग कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है।

मुंबई: दक्षिणी मुंबई (South Mumbai) के मेट्रो सिनेमा (Metro Cinema) के पास एक होटल में भीषण आग लगने की खबर है। होटल में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया है।

फायर ब्रिगेड (Fire brigade) की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि होटल के अंदर कुछ लोग फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है। हालांकि होटल में आग कैसे लगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘आग फर्स्ट मरीन स्ट्रीट पर स्थित होटल की पहली से तीसरी मंजिल पर फैल गई।’’ उन्होंने बताया कि दमकल की आठ गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

बीएमसी ने कोविड-19 महामारी के कारण शहर के विभिन्न होटलों और लॉज में डॉक्टरों और नर्सों सहित आपातकालीन और आवश्यक सेवा में लगे कर्मचारियों के लिए अस्थायी आवास की व्यवस्था की गई है।

Web Title: A fire broke out in a hotel in South Mumbai, 25 resident doctors were evacuated, fire engines were present on the spot

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे