एंबुलेंस और कटेनर के बीच टक्कर, पांच लोगों की मौत

By भाषा | Published: January 26, 2021 10:17 AM2021-01-26T10:17:14+5:302021-01-26T10:17:14+5:30

A collision between an ambulance and a container, killing five people | एंबुलेंस और कटेनर के बीच टक्कर, पांच लोगों की मौत

एंबुलेंस और कटेनर के बीच टक्कर, पांच लोगों की मौत

भदोही (उप्र), 26 जनवरी भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक एंबुलेंस घने कोहरे की वजह से सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई। इस घटना में एंबुलेंस में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने यहां बताया कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल इलाके में नौकरी करने वाले विनीत सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो जाने पर उसके घर के सदस्य शव को लेकर एंबुलेंस से चित्तौड़गढ़ जा रहे थे। तड़के करीब पांच बजे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अमवा गांव के पास एंबुलेंस घने कोहरे के बीच सड़क के किनारे खड़े एक कंटेनर से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में एंबुलेंस के चालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में से एक की शिनाख्त राजवीर सिंह के रूप में हुई है। बाकी लोगों की पहचान स्थापित करने की कोशिश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A collision between an ambulance and a container, killing five people

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे