तीन मजदूरों की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

By भाषा | Published: March 1, 2021 01:14 PM2021-03-01T13:14:20+5:302021-03-01T13:14:20+5:30

A case has been registered against two people in the case of death of three laborers | तीन मजदूरों की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

तीन मजदूरों की मौत के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

महोबा (उप्र), एक मार्च महोबा शहर में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर तीन मजदूरों की मौत के संबंध में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने सोमवार को इस बारे में बताया।

महोबा शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनूप कुमार दुबे ने बताया कि रविवार रात करीब आठ बजे कीरत सागर इलाके में बिलबई चुंगी के पास निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबकर कैलाश (30), जयराम प्रजापति (32) और बल्लू (28) की मौत हो गयी। मामले में भीम चौरसिया और उसके भाई मुन्ना के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मजदूरों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।

जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि जिस जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था, वह दो पक्षों के बीच विवादित है। अपने-अपने हिस्से में दोनों पक्ष निर्माण करवा रहे थे, लेकिन निर्माण के समय मजदूरों की सुरक्षा के लिए कोई इंतजाम नहीं किये गए थे।

उन्होंने कहा कि मजदूरों की मौत के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और मृतकों के परिजन को हर संभव मदद दी जाएगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: A case has been registered against two people in the case of death of three laborers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे