A building collapses in Sector-11 Noida, 4 persons rescued from the site, Rescue operation underway | नोएडा: निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबे 4 लोगों को बचाया गया, कई अन्य लोगों के दबे होने की आशंका
नोएडा: निर्माणाधीन इमारत गिरी, मलबे में दबे 4 लोगों को बचाया गया। (फोटो सोर्स- एएनआई)

Highlightsनोएडा के सेक्टर 11 में शुक्रवार को एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई।पुलिस और फायर ब्रिगेड के अलावा एनडीआरएफ की टीम भी राहत और बचाव कार्य के लिए पहुंच चुकी है।मलबे से चार लोगों को बचाया जा चुका है, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर (नोएडा) के सेक्टर 11 में शुक्रवार को बड़ी घटना हुई और एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई। राहत और बचाव के लिए पुलिस के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। इसके साथ ही राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) भी राहत और बचाव कार्य के लिए पहुंच चुकी है।

जानकारी के मुताबिक मलबे में दबे अब तक चार लोगों को बचाया जा चुका है, जिन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसा नोएडा सेक्टर 11 के एफ ब्लॉक में हुआ है और हादसे के बाद आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल हो गया।

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच और बचाव कार्य शुरू किया। हालांकि बाद में एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची और मलबे में दबे चार लोगों को बाहर निकाला।

Web Title: A building collapses in Sector-11 Noida, 4 persons rescued from the site, Rescue operation underway
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे