विधवा मां का दूसरे आदमी के साथ संबंध नहीं था मंजूर, बेटे ने रेप के बाद बेरहमी से मां को मार डाला

By अनुराग आनंद | Published: November 16, 2020 02:38 PM2020-11-16T14:38:01+5:302020-11-16T14:40:52+5:30

पुलिस के सामने आरोपी बेटे ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

A 21-year-old youth was booked on Saturday for allegedly raping and murdering his mother | विधवा मां का दूसरे आदमी के साथ संबंध नहीं था मंजूर, बेटे ने रेप के बाद बेरहमी से मां को मार डाला

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsकर्नाटक के हावेरी जिले अंतर्गत शिगवी पुलिस थाने के आसपास के एक गांव की यह घटना है।कथित तौर पर बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के लिए एक 21 वर्षीय युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली:कर्नाटक के हावेरी जिला से एक बेहद खौफनाक घटना सामने आई है। एक बेटे ने अपने विधावा मां के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी है।

इस मामले में पुलिस के सामने आरोपी बेटे ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, कर्नाटक के हावेरी जिले अंतर्गत शिगवी पुलिस थाने के आसपास एक गांव में अपनी मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के लिए एक 21 वर्षीय युवक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान शिव कुमार (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने एक साल पहले अपने पति की मौत के बाद अपने बेटे शिव और कुछ अन्य लोगों के साथ यौन संबंध बनाए।

इससे शिव दु:खी था। उसने अपनी मां को सिर्फ खुद के साथ ऐसा करने के लिए कहा और उसे समझाया कि वह अन्य सभी पुरुषों के साथ संबंध को समाप्त कर दे।

लेकिन, बाद में जब उसे पता चला कि वह अन्य पुरुषों के साथ अपने संबंधों को जारी रख रही है, तो गुस्से उसने उसकी हत्या कर दी।

इस धारा के तहत दर्ज किया गया केस

बता दें कि 13 नवंबर को आरोपी नशे में था और उसने अपनी मां को भी शराब पिलाया। किसी रिश्तेदार के घर जाने का बहाना बनाकर वो अपनी मां को घर से ले गया।

रास्ते में रुककर आरोपी ने अपनी मां के साथ रेप किया और फिर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और 376 क तहत हत्या और रेप का मामला दर्ज़ कर लिया है।

Web Title: A 21-year-old youth was booked on Saturday for allegedly raping and murdering his mother

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे