700 new cases of corona virus have been reported in district Gautam Buddha Nagar | जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 700 नये मामले आये सामने
जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 700 नये मामले आये सामने

नोएडा (उप्र) , 18 अप्रैल गौतम बुद्ध नगर जनपद में रविवार को कोरोना वायरस के 700 नये मामले सामने आये जबकि इस संक्रमण से तीन मरीजों की मौत हो गई है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि रविवार को कोरोना वायरस के 700 नये मरीज सामने आये जिससे जनपद में कोविड-19 के मरीजों की कुल संख्या अब 30,530 हो गई है।उनके अनुसार जनपद में कोविड-19 के संक्रमण की वजह से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 103 हो गई है।

उन्होंने बताया कि यहां के विभिन्न अस्पतालों में 3,327 मरीजों का उपचार चल रहा है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि अब तक जनपद में 27 हजार से ज्यादा मरीज ठीक हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि विगत कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाएं तथा साफ सफाई का ध्यान रखें का ध्यान रखें ध्यान रखें। जरूरत हो तभी घर से निकले।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 700 new cases of corona virus have been reported in district Gautam Buddha Nagar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे