जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अलग-अलग जगहों से 66 ग्राम हेरोइन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 13, 2021 08:01 PM2021-10-13T20:01:58+5:302021-10-13T20:01:58+5:30

66 grams of heroin seized from different places in Kathua, Jammu and Kashmir, four smugglers arrested | जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अलग-अलग जगहों से 66 ग्राम हेरोइन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अलग-अलग जगहों से 66 ग्राम हेरोइन जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

Next

जम्मू, 13 अक्टूबर जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अलग-अलग जगहों से चार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 66 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस टीम ने बुधवार को जांच अभियान के दौरान जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर लोंदी मोड़ पर एक कार को तलाशी के लिए रोका और इस दौरान कार सवार तीन लोगों के पास से 60 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आसिफ, परवेज अहमद और अंकुश शर्मा के रूप में हुई।

प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में मंगलवार शाम को शिव नगर में आरोपी अमर देव के पास से छह ग्राम हेरोइन बरामद की गई। सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 66 grams of heroin seized from different places in Kathua, Jammu and Kashmir, four smugglers arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे