हरियाणा में गौरक्षकों की शिकायत पर छह पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

By भाषा | Published: December 13, 2019 02:27 AM2019-12-13T02:27:02+5:302019-12-13T02:27:02+5:30

हरियाणाः अधीक्षक ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने भी गौरक्षकों पर उनके आधिकारिक कर्तव्यों के निर्वाह में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया था।

6 Policemen Suspended Over Complaint By Cow Vigilantes In Haryana | हरियाणा में गौरक्षकों की शिकायत पर छह पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

Demo Pic

हरियाणा के करनाल में गौरक्षकों से दुर्व्यवहार की शिकायत मिलने पर एक उपनिरीक्षक समेत छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। करनाल के पुलिस अधीक्षक सुरिंदर भोरिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि गौरक्षकों ने तीन सिपाहियों सहित छह पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने भी गौरक्षकों पर उनके आधिकारिक कर्तव्यों के निर्वाह में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

एक डीएसपी रैंक के अधिकारी से अगले दो से तीन दिनों के भीतर मामले की रिपोर्ट मांगी गई है। भोरिया ने फोन पर कहा, “जांच पूरी होने और पूरा मामला स्पष्ट होने तक छह पुलिसकर्मी निलंबित रहेंगे।

मामले में आगे की कार्रवाई जांच रिपोर्ट के परिणाम पर निर्भर करेगी।” कुछ रिपोर्टों के अनुसार गौरक्षकों ने छह पुलिसकर्मियों पर हमला करने और गाय तस्करों की मदद करने का आरोप लगाया था।

Web Title: 6 Policemen Suspended Over Complaint By Cow Vigilantes In Haryana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे