'50 खोखे-एकदम ओके', गाजर लेकर NCP नेताओं ने शिंदे गुट पर कसा तंज, हुई भिड़ंत, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 24, 2022 01:38 PM2022-08-24T13:38:53+5:302022-08-24T13:41:05+5:30

बताया जा रहा है कि राकांपा के विधायक शिवसेना-भाजपा के गठबंधन वाले सरकार के विधायकों पर तंज कसने के लिए गाजर लेकर आए थे। ऐसे में शिंदे गुट द्वारा गाजर छिनने में यह तना-तनी हुई है।

50 crore absolutely OK maharashtra NCP leaders took a jibe at Shinde faction with carrots clash took place watch video | '50 खोखे-एकदम ओके', गाजर लेकर NCP नेताओं ने शिंदे गुट पर कसा तंज, हुई भिड़ंत, देखें वीडियो

'50 खोखे-एकदम ओके', गाजर लेकर NCP नेताओं ने शिंदे गुट पर कसा तंज, हुई भिड़ंत, देखें वीडियो

Highlightsमॉनसून सत्र के दौरान शिंदे और उद्धव गुट के विधायकों के आपस में भिड़ने की खबर सामने आई है। जारी वीडियो में यह देखा गया है कि दोनों गुट आपस में धक्का-मुक्की भी कर रहे है।इस दौरान उद्धव गुट के विधायकों ने "50 खोखे-एकदम ओके" जैसे नारे भी लगाए है।

Maharashtra:महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का समर्थन कर रहे शिवसेना विधायकों और कुछ विपक्षी विधायकों ने मुंबई में विधान भवन की सीढ़ियों पर बुधवार को एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी की है। इस नारेबाजी के दौरान दोनों गुटों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई है। 

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें नारेबाजी और दोनों गुटों के आपस में भिड़ते हुए देखा गया है। 

क्या है पूरा मामला

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के विधायक शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन की सरकार पर तंज कसने के लिए गाजर लेकर आए थे। शिंदे गुट के विधायकों ने राकांपा विधायकों से गाजर छीनने की कोशिश की जिससे हालात तनावपूर्ण हो गए। इसके बाद दोनों पक्षों के कुछ विधायकों ने बीच-बचाव कर तनाव को शांत किया गया है। 

दोनों पक्षों के सदस्य कुछ देर तक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करते रहे और फिर कार्यवाही में शामिल होने के लिए सदन में चले गए। आपको बता दें कि राज्य विधानसभा का मानसून सत्र गुरुवार को संपन्न होगा। 

बताया जा रहा है कि उद्धव गुट के विधायकों ने नारेबाजी करते हुए "50 खोखे-एकदम ओके" जैसे नारे भी लगाए है और इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई है।

बगावत के बाद महाराष्ट्र में बनी थी नई सरकार

गौरतलब है कि शिंदे और शिवसेना के 39 विधायकों ने जून में पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर दी थी। इसके बाद उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली शिवसेना, राकांपा व कांग्रेस की महा विकास आघाड़ी गठबंधन सरकार गिर गई थी। इसके बाद शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। 

Web Title: 50 crore absolutely OK maharashtra NCP leaders took a jibe at Shinde faction with carrots clash took place watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे