39 students and five employees of Maharashtra hostel found Kovid-19 infected | महाराष्ट्र के छात्रावास में 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाये गये
महाराष्ट्र के छात्रावास में 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित पाये गये

लातूर, 23 फरवरी महाराष्ट्र के लातूर शहर में छात्रावास में कम से कम 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो गये । एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी ।

लातूर नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी महेश पाटिल ने बताया कि छात्रावास में कम से कम 360 छात्र रहते हैं जिनमें से नौवीं एवं दसवीं कक्षाओं के 39 छात्र संक्रमित पाये गये हैं ।

उन्होंने बताया कि छात्रावास परिसर में करीब 60 शिक्षक एवं गैर शिक्षक कर्मचारी रहते हैं और उनमें से 30 की जांच की गयी थी जिनमें से पांच संक्रमित पाये गये हैं । अन्य स्टाफ की जांच रिपोर्ट आज शाम तक सामने आयेगी ।

पाटिल ने बताया कि यह जांच इसलिये की गयी क्योंकि एक लड़की में संक्रमण की पुष्टि हुयी थी । इसके बाद 13 अन्य संक्रमित पाये गये थे ।

उन्होंने बताया कि संक्रमितों को पृथक-वास में भेज दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 39 students and five employees of Maharashtra hostel found Kovid-19 infected

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे