150th Anniversary of Mahatma Gandhi: 500 jawans will reach Rajghat by cycling | महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठः 500 जवान साइकिल चलाकर आएंगे दिल्ली राजघाट
सभी केन्द्रीय अर्धसैनिक बलों एवं असम राइफल के कर्मियों की पोरबंदर-राजघाट साइकिल यात्रा दो अक्तूबर को दिल्ली पहुंचेगी।

Highlightsसीमा सुरक्षा बल के जनसंपर्क अधिकारी ने एक बयान में यह जानकारी दी।साइकिल यात्रा तीन राज्यों गुजरात, राजस्थान और हरियाणा से गुजरते हुए आगामी दो अक्टूबर को नयी दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की देखरेख में सभी केन्द्रीय अर्धसैनिक बलों एवं असम राइफल के कर्मियों की पोरबंदर-राजघाट साइकिल यात्रा दो अक्तूबर को दिल्ली पहुंचेगी।

सीमा सुरक्षा बल के जनसंपर्क अधिकारी ने एक बयान में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस यात्रा में केन्द्रीय अर्धसैनिक बलों के 500 साइकिल चालक हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें सीमा सुरक्षा बल के 100, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 100, केन्द्रीय औधोगिक सुरक्षा बल के 65, भारत तिब्बत सीमा पुलिस के 65, सशस्त्र सीमा बल के 70, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के 50 एवं असम राइफल के 50 कर्मी हैं।

उन्होंने बताया कि सात सितम्बर को गुजरात के पोरबंदर से शुरू हुई यह साइकिल यात्रा तीन राज्यों गुजरात, राजस्थान और हरियाणा से गुजरते हुए आगामी दो अक्टूबर को नयी दिल्ली के राजघाट पहुंचेगी। 


Web Title: 150th Anniversary of Mahatma Gandhi: 500 jawans will reach Rajghat by cycling
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे