144 new cases of corona virus infection in Jammu and Kashmir | जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के 144 नये मामले सामने आये
जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस संक्रमण के 144 नये मामले सामने आये

श्रीनगर, 15 जनवरी जम्मू कश्मीर में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 144 नये मामले सामने आये जबकि पिछले 24 घंटे में इस महामारी से पांच और लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 1,23,108 पर पहुंच गई है जबकि मृतकों की संख्या 1,920 हो गई है।

उन्होंने बताया कि नये मामलों में से जम्मू संभाग में 64 और कश्मीर संभाग में 80 मामले सामने आये।

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू जिले में सबसे अधिक 46 मामले और इसके बाद श्रीनगर जिले में 40 मामले दर्ज किये गये। उन्होंने बताया कि चार जिलों डोडा, राजौरी, रियासी और किश्तवाड़ में इस महामारी का कोई नया मामला सामने नहीं आया।

उन्होंने बताया कि केन्द्र शासित प्रदेश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 1,428 पर आ गई है। अब तक इस महामारी से 1,19,760 लोग ठीक हो चुके हैं।

इस बीच कोविड-19 से पिछले 24 घंटे में हुई पांच मौतों में से तीन लोगों की मौत जम्मू संभाग और दो लोगों की मौत कश्मीर संभाग में हुई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: 144 new cases of corona virus infection in Jammu and Kashmir

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे