बीजेपी में शामिल हुए 12 बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्टर्स, मुकुल रॉय की मौजूदगी में दिलाई गई सदस्यता 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 18, 2019 08:30 PM2019-07-18T20:30:08+5:302019-07-18T20:46:24+5:30

वहीं, कांग्रेस के बागी नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला ने बड़ा दांव खेलते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का गुरुवार (18 जुलाई) को दामन थाम लिया है। दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं, जिस पर अब विराम लग गया है। 

12 Bengali film & television actors, joined BJP in presence of party leaders Mukul Roy & Dilip Ghosh | बीजेपी में शामिल हुए 12 बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्टर्स, मुकुल रॉय की मौजूदगी में दिलाई गई सदस्यता 

बीजेपी में शामिल हुए 12 बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्टर्स, मुकुल रॉय की मौजूदगी में दिलाई गई सदस्यता 

Highlightsप्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री पर्णो मित्रा समेत कई बंगाली कलाकार गुरुवार को यहां भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। ऋषि कौशिक, कंचन मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और बिस्वजीत गांगुली उन फिल्मी और टीवी सितारों में शामिल हैं

भारतीय जनता पार्टी में 12 बंगाली फिल्म और टेलीविडन एक्टर्स शामिल हुए हैं। इसमें कई अभिनेत्री और अभिनेता शामिल हैं। उन्हें दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में महासचिव मुकुल रॉय और दिलीप घोष की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण कराई गयी है। हालांकि आज (18 जुलाई) ही कांग्रेस के बागी नेता अल्पेश ठाकुर ने बीजेपी जॉइन किया । 

प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री पर्णो मित्रा समेत कई बंगाली कलाकार गुरुवार को यहां भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। घोष ने 12 अभिनेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रेरित हैं। ऋषि कौशिक, कंचन मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और बिस्वजीत गांगुली उन फिल्मी और टीवी सितारों में शामिल हैं, जो यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए हैं।


इस साल मार्च से ही तृणमूल, माकपा और कांग्रेस के नेताओं सहित पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा राज्य में तृणमूल कांग्रेस से सत्ता हासिल करने के लिए प्रयासरत है और वह राज्य में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी की मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है। हाल ही में हुए आम चुनाव में पश्चिम बंगाल में भगवा पार्टी ने लोकसभा की 42 सीटों में से 18 सीटों पर जीत दर्ज की।

बता दें कि कांग्रेस के बागी नेता अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला ने बड़ा दांव खेलते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का गुरुवार (18 जुलाई) को दामन थाम लिया है। दोनों नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं, जिस पर अब विराम लग गया है। 

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह झाला गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं। इस दौरान भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। 

आपको बता दें कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं के सामने अल्पेश ठाकोर ने 5 से 15 विधायकों के कांग्रेस से इस्तीफा देकर साथ आने का दावा किया था, लेकिन राज्यसभा उपचुनाव में उनके साथ मात्र धवल सिंह झाला ने ही क्रॉस वोटिंग कर कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। कहा जा रहा था कि अल्पेश को बीजेपी में शामिल करने के सवाल पर ही पार्टी कार्यकर्ता विरोध दर्ज करा रहे थे। हालांकि पार्टी ने उन्हें शामिल कर लिया। 

अल्पेश ठाकोर ने इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी पर करारा हमला बोला था और कहा था कि उन्होंने उनपर भरोसा किया था, लेकिन उन्होंने धोखा दिया। उनकी वजह से मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी, लेकिन उन्होंने हमारे लिए कुछ नहीं किया। बार-बार हमारा अपमान किया। उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस पार्टी जनाधार खो चुकी है, और हमारे साथ द्रोह हुआ है। हमें कई बार बेइज्जत भी किया गया। 

 

 

Web Title: 12 Bengali film & television actors, joined BJP in presence of party leaders Mukul Roy & Dilip Ghosh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे