इस गाने ने तोड़ दिया 'गंगनम स्टाइल' सॉन्ग का रिकॉर्ड, लड़कियों के इस बैंड ने सोशल मीडिया पर लाग दी आग

By मेघना वर्मा | Published: June 3, 2019 06:33 PM2019-06-03T18:33:23+5:302019-06-03T18:33:23+5:30

2016 में ये ब्लैकपिंक बैंड बना है जो खास महिलाओं का बैंड हैं। बैंड ने सितंबर 2016 में स्क्वायर वन नाम का अपना पहला एल्बम जारी किया था। एल्बम को कोरिया में काफी पसंद किया गया।

song blackpink band broke gangnam style record | इस गाने ने तोड़ दिया 'गंगनम स्टाइल' सॉन्ग का रिकॉर्ड, लड़कियों के इस बैंड ने सोशल मीडिया पर लाग दी आग

इस गाने ने तोड़ दिया 'गंगनम स्टाइल' सॉन्ग का रिकॉर्ड, लड़कियों के इस बैंड ने सोशल मीडिया पर लाग दी आग

इंटरनेट पर वर्ल्ड वाइल्ट अभी तक के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गानों की बात करें तो इनमें कोरियन गाना गंगनम स्टाइल बेहद पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर एक टाइम ऐसा था जब इस गाने को सबसे ज्यादा बार देखा गया था। जो अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। मगर अब इस गाने का रिकॉर्ड टूट गया है। 

'गंगनम स्टाइल' सॉन्ग की जगह साउथ कोरियाई पॉप बैंड का एक नया गाना ब्लैकपिंक ने अभी तक यूट्यूब पर सबसे ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं। यूट्यूब पर अभी तक इस गाने को 39 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। जो अपने आप में बेहद बड़ा रिकॉर्ड है। वहीं गंगनम स्टाइल गाने के व्यूज सिर्फ 33 करोड़ ही हैं। 

गंगनम स्टाइल गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह गाना और इसके डांस स्टेप्स लोगों ने खूब कॉपी किए। इसी के बाद इसने ये रिकॉर्ड बना लिया। मगर साउथ कोरियाई पॉप बैंड ने इस रिकॉर्ड को तोड़ा। चार अप्रैल को पब्लिश हुए इस गाने को देखने वालों की संख्या सबसे ज्यादा हो गई है। 

इस बैंड ने LET'S KILL THIS LOVE (चलो इस प्यार को मार डालें) गाना बनाया और इसे यूट्यूब पर अपलोड किया। गाने के बोल आपको अजीब लग सकते हैं लेकिन यह गाना देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया। इस गाने ने पॉप स्टार साई और आरियाना ग्रांदे का रिकॉर्ड तोड़ डाला है।

जानिए क्या है ब्लैकपिंक बैंड

2016 में ये ब्लैकपिंक बैंड बना है जो खास महिलाओं का बैंड हैं। जिसू, जेनी, रोज और लीसा इस बैंड की सदस्य हैं। बैंड ने सितंबर 2016 में स्क्वायर वन नाम का अपना पहला एल्बम जारी किया था। एल्बम को कोरिया में काफी पसंद किया गया। साल 2018 में आया इस बैंड का गाना 'डू-डू-डू-डू' दक्षिण कोरिया में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बना था।

Web Title: song blackpink band broke gangnam style record

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे