robert pattinson to play batman in matt reeves film | अब बैटमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं यह एक्टर, आइये जानते है कौन है वो
अब बैटमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं यह एक्टर, आइये जानते है कौन है वो

Highlightsअब बैटमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन। बेन एफ्लेक के बाद मैट रीव्स करने वाले है फिल्म को डायरेक्ट। 

हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन वार्नर ब्रोस की अपकमिंग फिल्म में द केपड क्रूसेडर के किरदार में नजर आने वाले हैं। दुनिया भर की टीनएज गर्ल्स के दिलों पर राज करने वाले यह सेक्सी वैम्पायर रॉबर्ट पैटिंसन अब बैटमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं। 
 
रिपोर्ट्स के अनुसार अभी कन्फर्मेशन नहीं मिली हैं। पर स्टूडियो की फाइनल चॉइस पैटिंसन हैं और वह जल्द ही हामी भरने वाले हैं। पता चला है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन इस ही साल में चालू हो जायेगा।

ट्वाइलाइट सीरीज फेम रोबर्ट पैटिंसन साल 2019 में चार फ़िल्में करने वाले हैं- क्लेयर डेनिस हाई लाइफ, रोबर्ट एग्गेर्स द लाइट हाउस, नेटफ्लिक्स की द किंग और वेटिंग फॉर द बर्बेरिंस। 

बत्तीस साल की उम्र में रोबर्ट पहले यंग एक्टर होंगे जो बैटमैन का किरदार निभाएंगे। इससे पहले बैटमैन का किरदार एडम वेस्ट, माइकल कीटन, वाल किल्मेर, जॉर्ज क्लून, क्रिश्चियन बेल और बेन एफ्लेक ने किया था। 

बेन एफलेक के इस प्रोजेक्ट को जनवरी2017 में छोड़ के चले जाने के बाद रीव्स बैटमैन को डायरेक्ट करने के लिए तुरंत तैयार हो गए। आपको बता दे कि प्लेनेट ऑफ़ थे एप्स के सीक्वल को डायरेक्ट भी रीव्स ने ही किया था।

जिमी किम्मेल के शो में एफ्लेक ने कन्फर्म करते हुए यह बताया कि 'मैंने तय कर लिया है , मैंने बहुत अच्छे स्क्रीनराइटर के साथ काम किया है और इसका वर्शन डायरेक्ट करने कि कोशिश है। पर कुछ भी नही कर पाया। तो अब मुझे लगता है कि यह सही समय है की यह शॉट किसी और को दे दिया जाए।' 

आपको बता दें कि एफ्लेक ने ब्रूस वेन की दो फिल्में बैटमैन वेर्सस सुपरमैन: डौन ऑफ़ जस्टिस और जस्टिस लीग में काम किया हैं। लेकिन दोनों फिल्मों को एक्टर के लिए बहुत ख़राब क्रिटिक्स मिले थे। हालांकि रीव्स फिल्म द बैटमैन विथ दिलान क्लार्क को भी प्रोड्यूस करने वाले हैं। यह फिल्म 25 जून, 2021 में रिलीज़ होने वाली है। 

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़ ) 


Web Title: robert pattinson to play batman in matt reeves film
बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे