गेम ऑफ़ थ्रोन्स स्टारर सोफी टर्नर के लिखा भावुक पोस्ट, सिस्टर-इन-लॉ प्रियंका चोपड़ा ने किया स्पेशल कमेंट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 20, 2019 03:24 PM2019-05-20T15:24:09+5:302019-05-20T15:28:43+5:30

गेम ऑफ़ थ्रोनेस जिसका आखरी एपिसोड आज रिलीज हो चूका है, उसकी स्टार सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक भावुक पोस्ट किया है।  जिसे देखकर उनकी सिस्टर-इन-लॉ प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया है। 

priyanka chopra commneted on her sister-in-law instagram post. | गेम ऑफ़ थ्रोन्स स्टारर सोफी टर्नर के लिखा भावुक पोस्ट, सिस्टर-इन-लॉ प्रियंका चोपड़ा ने किया स्पेशल कमेंट

गेम ऑफ़ थ्रोन्स स्टारर सोफी टर्नर के लिखा भावुक पोस्ट, सिस्टर-इन-लॉ प्रियंका चोपड़ा ने किया स्पेशल कमेंट

Highlightsगेम ऑफ़ थ्रोनेस का आखरी एपिसोड रिलीज हो चूका है। एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने अपने करैक्टर 'संसा' को थैंक यू बोला है। 

हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने एचबीओ की सक्सेसफुल सीरीज, गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए इंस्टाग्राम पर भावुक फोटो को पोस्ट किया है। सोफी ने इस पोस्ट पर अपने करैक्टर संसा को थैंक यू नोट लिखा है, जिसने इस दस साल में सोफी को इतना कुछ सिखाया है। सोफी के इस पोस्ट को देख कर उनकी सिस्टर-इन-लॉ बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल कमेंट किया है।

प्रियंका ने इस पर  इस मैसेज पर 'awww' कमेंट किया है। सोफी टर्नर जो इस सीरीज में नेड स्टार्क की बेटी और जॉन स्नो की बहन संसा स्टार्क का किरदार निभा रही थी। सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर कास्ट के साथ दो फोटो पोस्ट की हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने गेम ऑफ़ थ्रोन्स के राइटर का शुक्रियादा किया है। इसी के साथ सोफी ने किट हैरिंगटन (जॉन सनो) और मैसी विलियम्स (आर्या स्टार्क) के साथ भी अपनी फोटो पोस्ट की है। हालांकि सोफी ने यह फोटोज सीजन फिनाले के पहले शेयर की थी, पर आठ सीजन का यह हार्ड वर्क रंग लाया है।

सोफी ने पोस्ट पर लिखा, 'संसा, थैंक यू तुमने मुझे बहादुर, समझदार और असली ताक़त क्या होती है यह सिखाया है। थैंक यू की तुमने मूझे दयालु, धैर्य रखना और प्यार में आगे बढ़ना सिखाया है। मैं तुम्हारे ही साथ बड़ी हुई हूं, मुझे तुमसे 13 साल की उम्र में प्यार हुआ और अब दस साल बाद...23 की हो गई हूं तो मुझे तुम्हे पीछे छोड़ना होगा। पर मैं कभी भी तुम्हारा सिखाया हुआ नहीं भूल सकतीं। थैंक यू इस शो को और उन सभी अच्छे लोगों को जिन्होंने मुझे इतनी अच्छी जिंदगी और ड्रामा लेसंस दिया है। आप सबके बिना आज मैं ये नही होती जो मैं आज हूं। थैंक यू मुझको यह मौका देने का और थैंक यू मेरे फैंस को जिन्होंने इतना प्यार इस शो को और शो के करैक्टरस को दिया है। मैं यह सब को बहुत ज्यादा मिस करने वाली हूं।'

आपको बता दे की सोफी (संसा), जो नार्थ की रानी बन जाती है, फाइनल एपिसोड में उसका बहुत ही बेहतरीन सीन है। सोफी टर्नर के करैक्टर को फैंस ने बहुत पसंद किया है और उनकी बहुत प्रशंसा भी की गई हैं। 

 

(रिचा गुप्ता- इंटर्न लोकमत न्यूज़ )

Web Title: priyanka chopra commneted on her sister-in-law instagram post.

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे