Pamela Anderson tweeted | सेक्सी अदाएं बिखेरनी वाली पॉमेला एंडरसन ने किया ट्वीट, लिखा- संयुक्त राज्य अमेरिका के जूलियन असांजे का प्रत्यर्पण...
सेक्सी अदाएं बिखेरनी वाली पॉमेला एंडरसन ने किया ट्वीट, लिखा- संयुक्त राज्य अमेरिका के जूलियन असांजे का प्रत्यर्पण...

Highlights पॉमेला एंडरसन अपनी बोल्डनेस के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। पॉमेला कपड़े उतराने और सेक्सी अदाएं बिखेरने के लिए जाने जाती हैं।

 पॉमेला एंडरसन अपनी बोल्डनेस के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। पॉमेला कपड़े उतराने और सेक्सी अदाएं बिखेरने के लिए जाने जाती हैं।पॉमेला बिग बॉस के चौथे संस्करण में भाग लेने के लिए भारत भी आ चुकी हैं। शो का हिस्सा बनने के एवज में सेक्सी पामेला को 2.5 करोड रूपए मिले थे। हाल ही में पॉमेला ने एक ट्वीट किया है जो छा गया है।

पॉमेला ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के जूलियन असांजे का प्रत्यर्पण आगे नहीं बढ़ना चाहिए -
एमनेस्टी इंटरनेशनल ऑस्ट्रेलिया। उनका ये ट्वीट आते ही छा गया है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पामेला हमेशा ही अपने ब्रेस्ट रिवीलिंग पहनावे और हॉट फोटोशूट्स के चलते ही सुर्खियों में बनी रहती हैं।बेवॉच गर्ल और मॉडल पामेला एंडरसन अपनी हॉट बॉडी और पोश्चर के लिए भी दुनिया भर में जानी जाती हैं।


Web Title: Pamela Anderson tweeted
बिदेशी सिनेमा से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे