इस वीकेंड नेटफ्लिकस पर देखें आधी चुड़ैल-आधी इंसान की कहानी चीलिंग एडवेंचर ऑफ सबमरीना

By मेघना वर्मा | Published: October 27, 2018 11:39 AM2018-10-27T11:39:00+5:302018-10-27T11:39:00+5:30

'Chilling Adventures of Sabrina' web series on Netflix: आपको बता दें इस वेब सीरिज के पहले सीजन को भी लोगों ने खासा पंसद किया था। उसमें दिखाए गए जादू और एडवेंचर के साथ उसकी फैंटेसी वर्ल्ड की दुनिया भी बहुत पंसद आई।

Netflix's latest web series Chilling Adventures of Sabrina's season start 26th of October 2018 | इस वीकेंड नेटफ्लिकस पर देखें आधी चुड़ैल-आधी इंसान की कहानी चीलिंग एडवेंचर ऑफ सबमरीना

इस वीकेंड नेटफ्लिकस पर देखें आधी चुड़ैल-आधी इंसान की कहानी चीलिंग एडवेंचर ऑफ सबमरीना

मैजिक ऐडवेंचर्स के साथ नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज चीलिंग एडवेंचर ऑफ सबमरीना शुरू हो चुकी है। अमेरिका की फेमस कॉमिस पर बने इस वेब सीरिज का लोगों को काफी समय से इंतजार था। लोगों के बीच सबमरीना का मैजिक देखने को मिल रहा है। Archie Horror की इस कॉमिक्स की सीरिज से पहले इसका टीवी शो भी आ चुका है जिसे अमेरिका के द सी डबल्यू नेटवर्क ने शुरू किया था। वेब सीरिज की शुरूआत 26 अक्टूबर से हो चुकी है। 

16 साल की लड़की सबमरीना की है कहानी

 नेटफ्लिक्स पर जादूई दुनिया की कहानी पर आधारित वेब सीरिज को लोग खासा पसंद कर रहे हैं। सीरिज की कहानी की बात करें तो ये 16 साल की होने वाली लड़की, सबमरीना स्पेलमेन की कहानी है। हाफ-विच यानी आधी चुड़ैल सबमरीना को अपने 16वें जन्मदिन पर विच वर्ल्ड और इंसानी दुनिया में से किसी एक को चुनना पड़ता है। 

सबमरीना के कैरेक्टर को काफी चुलबुला और मजेदार दिखाया गया है जिसे इंसानी दुनिया में अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड से भी प्यार है, जिन्हें वो छोड़ना नहीं चाहती और उसे अपनी जादूई दुनिया से भी बहुत प्यार है जिसके बिना वो रह नहीं सकती। 

जब सबमरीना के फदर लेते है स्पेलमैन फैमली से बदला

सीरिज में ट्वीस्ट तब आता है जब सबमरीना के फादर, हेल से वापिस आते हैं। उन्हें अपनी ही फैमली यानी स्पेलमैन फैमिली से बदला लेना होता है। वहीं सीरिज के सेकेंड सीजन में सबमरीना के पास और भी ज्यादा ताकत आ जाती है। धीरे-धीरे सारे पर्दें खुलते हैं और सबमरीना इस मैजिक दुनिया में फंस सी जाती है। 

परफेक्ट वीकेंड प्लान

यूं समझ लीजिए कि अगर आपको मैजिक और एडवेंचर की दुनिया से लगाव है, अगर आप फैंटसी वर्ल्ड में जीते हैं तो नेटफ्लिक्स की ये सीरिज आपके लिए परफेक्ट है। इस वीकेंड को बेहतरीन बनाने और मैजिक की दुनिया में खो जाने के लिए आपको जरूर देखना चाहिए चीलिंग एडवेंचर ऑफ सबमरीना। 

English summary :
Netflix's one of the best web series 'Chilling Adventures of Sabrina' has started with Magic Adventures. 'Chilling Adventures of Sabrina' the new Netflix series is scary good and it has started from 26th October.


Web Title: Netflix's latest web series Chilling Adventures of Sabrina's season start 26th of October 2018

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे