मशहूर अभिनेता ने की ओछी हरकत, फिल्म से निकाला गया बाहर

By IANS | Published: February 6, 2018 06:29 PM2018-02-06T18:29:51+5:302018-02-06T19:00:02+5:30

स्टूडियो के एक अधिकारी ने कहा, "किआन लॉयले को उनके व्यवहार और विवादित बयानों के कारण फिल्म 'द हेट यू गिव' से बाहर कर दिया गया है।

kian lawley was asked to leave a movie because of racial comment | मशहूर अभिनेता ने की ओछी हरकत, फिल्म से निकाला गया बाहर

मशहूर अभिनेता ने की ओछी हरकत, फिल्म से निकाला गया बाहर

अभिनेता किआन लॉयले को एक ऑनलाइन वीडियो में नस्लवाद संबंधित विवादित बयान देने पर आगामी फिल्म 'द हेट यू गिव' से बाहर निकाल दिया गया है। यह निर्णय हॉलीवुड स्टूडियो 20 सेंचुरी फोक्स ने लिया।

समाचार वेबसाइट हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम के अनुसार, उनकी भूमिका कोई और निभाएगा। स्टूडियो के एक अधिकारी ने कहा, "किआन लॉयले को उनके व्यवहार और विवादित बयानों के कारण फिल्म 'द हेट यू गिव' से बाहर कर दिया गया है। स्टूडियो क्रिस की भूमिका के लिए किसी अन्य अभिनेता को लेंगे और जरूरत के अनुसार दृश्यों की दोबारा शूटिंग करेंगे।"

'द हेट यू गिव' एंजी थॉमस के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म में अमांड्ला स्टेनबर्ग मुख्य भूमिका में हैं। रेगीना हाल कॉमन, इस्सा रे और एंथनी मैकी ने अन्य भूमिकाएं निभाई हैं।

लॉयले की पहचान यूट्यूबर के रूप में है, लेकिन बदलाव के लिए वे अभिनय में भी हाथ आजमा चुके हैं। नस्लीय और सांस्कृतिक रूप से असंवेदनशील बयान ऑनलाइन प्रसारित होने के बाद लॉयले अपने साझेदारों के साथ इस विवाद में उतरने वाले सोशल मीडिया के हालिया स्टार हैं।

विवादित वीडियो में लॉयले अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Web Title: kian lawley was asked to leave a movie because of racial comment

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे