जेनिफर लोपेज़ ने 6वीं बार की सगाई, पहले कर चुकी हैं 4 शादियां और 1 सगाई

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 12, 2019 08:31 AM2019-03-12T08:31:59+5:302019-03-12T08:31:59+5:30

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज छठी बार सगाई के बंधन में बंध गई हैं

jennifer lopez and alex rodriguez get engaged after two years of dating | जेनिफर लोपेज़ ने 6वीं बार की सगाई, पहले कर चुकी हैं 4 शादियां और 1 सगाई

जेनिफर लोपेज़ ने 6वीं बार की सगाई, पहले कर चुकी हैं 4 शादियां और 1 सगाई

अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज छठी बार सगाई के बंधन में बंध गई हैं. दो साल तक डेट करने के बाद उन्होंने रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज से सगाई की. इस कपल ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर यह खुशखबरी शेयर की.

रोड्रिगेज ने जेनिफर के हाथ में सगाई की एक बड़ी अंगूठी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''उसने हां कह दिया.'' बता दें कि जेनिफर लोपेज इससे पहले 4 शादियां और 1 सगाई कर चुकी हैं. एलेन ली डीजेनेरेस के शो में जेनिफर ने बताया था कि वह और एलेक्स 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बेवर्ली हिल्स होटल में जेनिफर ने एलेक्स को देखा और उनके पास गईं.

वहीं से उनके बीच प्यार की शुरुआत हुई. इसके बाद एलेक्स ने एक इंटरव्यू में बताया था, ''हम दोनों में बहुत कुछ कॉमन है, इसलिए हम एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं.'' इस कपल ने आधिकारिक रूप से 4 फरवरी को दो साल से साथ में होने का जश्न मनाया था. जेनिफर और रोड्रिगेज दोनों पहली बार 2005 में क्वींस के शिआ स्टेडियम में मिले थे.

Web Title: jennifer lopez and alex rodriguez get engaged after two years of dating

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे