हॉलीवुड के दिग्गज स्टार अल पचीनो ने अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेगनेंसी पर उठाए सवाल, कही टेस्ट कराने की बात

By अंजली चौहान | Published: June 2, 2023 04:05 PM2023-06-02T16:05:46+5:302023-06-02T16:30:50+5:30

Hollywood veteran star Al Pacino is going to be a father at the age of 83 54 years younger girlfriend Noor Alfallah gave the good news | हॉलीवुड के दिग्गज स्टार अल पचीनो ने अपनी गर्लफ्रेंड की प्रेगनेंसी पर उठाए सवाल, कही टेस्ट कराने की बात

photo credit: twitter

हॉलीवुड अभिनेता और गॉडफादर फेम अल पचीनो 83 साल की उम्र में पिता बनने वाले हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है। एक्टर की 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह के गर्भवती होने पर अब नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, नई रिपोर्टों से पता चलता है कि हॉलीवुड स्टार अल पचीनो ने अपनी 29 वर्षीय प्रेमिका नूर अल्फल्लाह से पितृत्व परीक्षण की मांग की क्योंकि उन्हें उसकी गर्भावस्था पर संदेह था।

चूंकि एक्टर की उम्र 83 साल है इसलिए उन्होंने अपनी चिकित्सा समस्या का हवाला दिया जो आमतौर पर बांझपन का कारण बनता है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि वह नूर को गर्भवती कर सकते हैं।

अल पचीनो (82) और नूर (29) अप्रैल 2022 से साथ हैं। फिल्म ‘गॉड फादर’ के अभिनेता की यह चौथी संतान होगी। अभिनेता ने अभी तक शादी नहीं की है और उनकी बाकी तीन संतानें भी उनकी पूर्व प्रेमिकाओं से हैं।

डीएनए की रिपोर्ट के हवाले से नूर पहले ही परीक्षण से गुजर चुकी है और यह साबित हो गया है कि हॉलीवुड स्टार वास्तव में उसके बच्चे का पिता है। नूर की प्रेग्नेंसी की खबरें मई के आखिर में सामने आई थीं।

वह कथित तौर पर आठ महीने साथ है और पचीनो के प्रतिनिधि ने खुलासा किया कि जोड़ी एक महीने में अपने पहले बच्चे का एक साथ स्वागत करेगी। हालांकि, ऐसा लगता है कि गॉडफादर स्टार अपने बच्चे के आने की खुशी नहीं मना रहे। ये कपल केवल एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है।  

पचीनो के "द गॉडफादर" और "हीट" के सह-कलाकार 79 वर्षीय रॉबर्ट डी नीरो ने भी कुछ सप्ताह पहले खुलासा किया था कि उनके घर में उनकी सातवीं संतान पैदा हुई है।

अल पचीनो की अपने पूर्व अभिनय कोच जान टैरंट के साथ 30 वर्षीय बेटी और स्टार बेवर्ली डी'एंजेलो के साथ 18 वर्षीय जुड़वाँ बच्चे हैं। इस बीच, नूर को पहले 79 वर्षीय मिक जैगर और पूर्व में 61 वर्षीय अरबपति निकोलस बर्गग्रेन से जोड़ा गया था।

 हालांकि वह 91 वर्षीय फिल्म निर्माता क्लिंट ईस्टवुड के साथ भी जुड़ी हुई थीं। उन्होंने इसे यह कहते हुए खारिज कर दिया कि वह सिर्फ एक पारिवारिक मित्र हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल पचीनो और नूर अल्फल्लाह 2022 से एक साथ हैं और पिछले साल अप्रैल में दोनों ने वेनिस के फेलिक्स ट्रैटोरिया में एक रेस्तरां में साथ जाते हुए देखा गया था। इसके बाद से दोनों को अक्सर साथ देखा गया। 

अपने समय के सबसे चर्चित और प्रशंसित अभिनेताओं में से एक, अल पचीनो को द गॉडफादर, स्कारफेस, हीट, द डेविल्स एडवोकेट, इनसोम्निया, द आयरिशमैन और सेंट ऑफ अ वुमन जैसे क्लासिक्स में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने पुरस्कार जीता। 1992 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार उन्होंने अपने नाम किया था।

Web Title: Hollywood veteran star Al Pacino is going to be a father at the age of 83 54 years younger girlfriend Noor Alfallah gave the good news

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे