कोरोना के खिलाफ जिंदगी से हारा एक और सितारा, सदमे में फैंस

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 2, 2020 07:09 PM2020-04-02T19:09:39+5:302020-04-02T19:11:23+5:30

कोरोना की वजह से अब तक 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्र्यू जैक, ग्रैमी और सीएमए अवॉर्ड विनर फेमस अमेरिकी सिंगर जोई डिफी, जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा आदि सितारों का निधन हो चुका है।

Fountains of Wayne singer Adam Schlesinger dies aged 52 | कोरोना के खिलाफ जिंदगी से हारा एक और सितारा, सदमे में फैंस

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsन्यूयॉर्क के एक अस्पताल में फेमस सिंगर एडम स्लेजिंजर ने अंतिम सांस ली। एडम 90के दशक के फेमस म्यूजिक बैंड फाउंडेशन ऑफ वेन में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं। 

कोरोना का दुनिया भर में कहर जारी है और अब तक हॉलीवुड के कई सितारे इस बीमारी से जंग हार गए हैं। हाल में हॉलीवुड स्टार एंड्र्यू जैक की मौत के बाद इस वायरस ने अब ग्रैमी अवॉर्ड विनर फेमस सिंगर एडम स्लेजिंजर की जान ले ली है। अचानक आई उनके निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स सदमे में है। 

कोरोना से जूझ चुके ऑस्कर विनर अभिनेता टॉम हैंक्स ने एडम के निधन को लेकर ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। स्लेजिंजर 52 वर्ष के थे। हाल ही में उन्हें कोरोना पॉजीटिव पाया गया था। न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। एडम 90के दशक के फेमस म्यूजिक बैंड फाउंडेशन ऑफ वेन में बास प्लेयर और को-राइटर रह चुके हैं। 

उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए टॉम हैंक्स ने लिखा, ''मैं आज बेहद दुखी हूं। एडम स्लेजिंजर के बिना कोई 'प्लेटोन' और 'थिंग यू डू' नहीं होगा। वह वन-डेर था। कोरोना में उसे खो दिया। आज बहुत दुखी हूं।'' 

बता दें कि कोरोना की वजह से अब तक 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्र्यू जैक, ग्रैमी और सीएमए अवॉर्ड विनर फेमस अमेरिकी सिंगर जोई डिफी, जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा आदि सितारों का निधन हो चुका है।

Web Title: Fountains of Wayne singer Adam Schlesinger dies aged 52

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे