26 की एक्ट्रेस सेलेना गोमेज करने जा रही 68 के एक्टर से शादी, जानिए क्या है माजरा?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 22, 2019 11:34 AM2019-05-22T11:34:42+5:302019-05-22T11:34:42+5:30

हॉलीवुड की एक्ट्रेस सलीना गोमेज और बिल मुरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं, दरअसल, सलीना ने एक पोस्ट लिखा कि वो बिल मुरे से शादी करने कर रहीं हैं।

Bill Murray and I Are Getting Married, Jokes Selena Gomez About Her 68-year-old Co-star | 26 की एक्ट्रेस सेलेना गोमेज करने जा रही 68 के एक्टर से शादी, जानिए क्या है माजरा?

26 की एक्ट्रेस सेलेना गोमेज करने जा रही 68 के एक्टर से शादी, जानिए क्या है माजरा?

Highlightsसेलेना ने हाल ही में कान फेस्टिवल में वॉक किया हैअपने इंस्टा पोस्ट में सेलेना गोमेज ने कहा 68 साल के बिल मुरे से करेंगी शादी

हॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला है,जिसके कारण वह चर्चा में हैं। कान फिल्म फेस्टिवस में एक्ट्रेस ने पहली बार हिस्सा लिया। जिसकी फोटो सेलेना ने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।  इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपनी शादी करने का जिक्र किया है।

सेलेना ने कैप्शन में लिखा कि वह अपने 68 साल को-एक्टर बिल मुरे  के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं। ये पढ़ने के बाद उनके फैंस के बीच अफरा तफरी मच गई है। किसी को भी उनकी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ है। फैंस ने इस पोस्ट पर कई सवाल पूछने भी शुरू कर दिए।


दरअसल सेलेना के द्वारा किया गया ये केवल एक मजाक था। 26 साल की सेलेना 'द डेड डोन्ट लाई' फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर 72वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए फिल्म की फीलिंग्स शेयर कीं थीं।

एक्ट्रेस ने लिखा कि कान ने मैंने पहली बार हिस्सा लिया है, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहत गर्व महसूस कर रही हूं' साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में 68 साल के अपने को-स्टार बिल मुरे को लेकर लिखा ' और हां, मैं और बिल मुरे जल्द ही शादी करने वाले हैं। कयास है कि बिल मुरे और एक्ट्रेस फिल्म में पति पत्नी के रोल में होंगे।

Web Title: Bill Murray and I Are Getting Married, Jokes Selena Gomez About Her 68-year-old Co-star

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे