ऐवेंजर्स एंडगेम की हिंदी ऑडियंस के लिए म्यूजिक कम्पोज करेंगे एआर रहमान, इस डेट को रिलीज होगें गाने

By मेघना वर्मा | Published: March 25, 2019 04:00 PM2019-03-25T16:00:31+5:302019-03-25T16:00:31+5:30

ऐवेंजर्स एंडगेम के सिर्फ ट्रेलर ने ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया था। जारी होने के एक दिन के अंदर ही 289 मिलियन (लगभग 28 करोड़ 90 लाख) से ज्यादा बार लोगों ने इसे देख डाला था। 

AR Rahman create hindi music for Avengers Endgame all-new song for Indian fans in three languages | ऐवेंजर्स एंडगेम की हिंदी ऑडियंस के लिए म्यूजिक कम्पोज करेंगे एआर रहमान, इस डेट को रिलीज होगें गाने

ऐवेंजर्स एंडगेम की हिंदी ऑडियंस के लिए म्यूजिक कम्पोज करेंगे एआर रहमान, इस डेट को रिलीज होगें गाने

एआर रहमान उन म्यूजिक कम्पोजर्स में से एक हैं जिनका संगीत आप किसी भी तरह के मू्ड में सुन सकते हैं। वहीं खबर है कि जल्द ही एआर रहमान एवेंजर्स की अगली सीरीज एवेंजर्स एंड गेम के लिए भी म्यूजिक कम्पोज करने वाले हैं। हाल ही में तरण आदर्श के ट्वीट से इस बात का खुलासा हुआ है के इस एआर रहमान इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए पूरी तरह से नये गाने को कम्पोज करेंगे। 

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि एआर रहमान ने हाल ही में एवेंजर्स एंड गेम की टीम को ज्वॉइन किया है। फेमस म्यूजिक कम्पोजर अब इस फिल्म के हिंदी ऑडियंस के लिए सभी नये गाने कम्पोज करेंगे साथ ही हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज किए जाएंगे। वहीं बताया ये भी जा रहा है कि ये सभी गाने आगामी एक अप्रैल को रिलीज किए जाएंगे। 


वैसे भी इंडियन ऑडियंस में ऐवेंजर्स की इस सीरिज को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीं इस म्यूजिक कम्पोज की खबर को सुनकर फैंस में और भी उत्सुकता देखने को मिलेगी। ऐवेंजर्स एंडगेम के सिर्फ ट्रेलर ने ही यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया था। जारी होने के एक दिन के अंदर ही 289 मिलियन (लगभग 28 करोड़ 90 लाख) से ज्यादा बार लोगों ने इसे देख डाला था। 

Web Title: AR Rahman create hindi music for Avengers Endgame all-new song for Indian fans in three languages

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे