ये अमेरिकी रैपर हर साल करवाता है अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 7, 2019 11:42 AM2019-11-07T11:42:53+5:302019-11-07T11:59:33+5:30

अमेरिकी रैपर ने ये सारी बातें अमेरिका में एक पब्लिक प्रोग्राम में बताई थीं। रैपर ने बताया,"मैंने अपनी बेटी के 16वें जन्मदिन से उसका वर्जिनिटी टेस्ट करवाना शुरू कर दिया था। जब भी टेस्ट के नतीजे आते हैं तो वे मुझे भी बताए जाते हैं।"

American rapper TI gets his daughter's virginity test done every year after birthday | ये अमेरिकी रैपर हर साल करवाता है अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

ये अमेरिकी रैपर हर साल करवाता है अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

HighlightsTI को बहुत गर्व है कि उनकी बेटी का हायमन सुरक्षित है।हर साल बेटी के जन्मदिन के बाद करवाया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट।

अमेरिका के रैपर जिनका नाम टीआई है, वे इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं। टीआई चर्चा में इसलिए हैं क्योंकि वे हर साल अपनी बेटी के बर्थ डे के बाद गायनोकोलॉजिस्ट से यह चेक करवाते हैं कि उनकी बेटी वर्जिन है या नहीं? टीआई ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वे हर साल डॉक्टर के पास जाते हैं, अपनी बेटी की हाइमन की जांच करवाते हैं और यह जानते हैं कि उनकी बेटी अब तक कुंवारी है या नहीं।
 
टीआई ने ये सारी बातें अमेरिका में एक पब्लिक प्रोग्राम में बताई थीं। रैपर ने बताया, "मैं दरवाज़े पर नोट लगाता हूं- 'गाइनो..कल सुबह 9:30 बजे'। बेटी के 16वें जन्मदिन से मैंने अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट करवाना शुरू कर दिया था। जब भी टेस्ट के नतीजे आते हैं तो वे मुझे भी बताए जाते हैं।" टीआई ने बताया कि किस तरह उन्होंने अपनी बेटी के हाइमन का टेस्ट करवाया। TI को बहुत गर्व है कि उनकी बेटी का हायमन सुरक्षित है।

टीआई ने बताया कि "मैं हर साल अपनी बेटी के जन्मदिन के बाद गायनोकोलॉजिस्ट के यहां अपॉइंटमेंट लेता हूं। फिर डॉक्टर से ये जांच करके बताने को कहता हूं कि मेरी बेटी कुआंरी है कि नहीं। उसका हायमन सुरक्षित है या नहीं?

टीआई ने बताया कि "जब मैं पहली बार गायनोकोलॉजिस्ट के पास गया था तो डॉक्टर मेरे पास आईं। पूरा प्रफेशनलिज़म मेंटेन करते हुए उन्होंने कहा- सर, ये जानकारी (हायमन सलामत है कि नहीं) आपके साथ शेयर करने के लिए हमें आपकी बेटी से इजाजत चाहिए होगी। मैंने अपनी बेटी से कहा, वो चाहते हैं कि तुम अपने दस्तखत दो, ताकि वो हमारे साथ ये जानकारी शेयर कर सकें। क्या ऐसी कोई बात है जो तुम मुझे नहीं बताना चाहती? बेटी से परमिशन लेने के बाद मैंने डॉक्टर से कहा, आप चेक कर सकते हैं, मेरी बेटी को कोई दिक्कत नहीं है। आप मेरे साथ इन्फॉर्मेशन भी शेयर कर सकती हैं।"

टीआई ने बताया, "जब हम डॉक्टर के पास पहली बार गए थे तो उन्होंने मुझे समझाया कि सेक्स के अलावा भी कई और वजहें हैं, जिनसे हायमन टूट सकती है। अगर कोई लड़की साइकिल चलाती है, खेलकूद करती है, घुड़सवारी करती है या किसी भी तरह की ऐथलेटिक्स फिजिकल ऐक्टिविटी में रहती है तो इससे हाइमन टूट सकती है। डॉक्टर की इस बात पर मैंने कहा कि मेरी बेटी न तो घुड़सवारी करती है, न साइकिल चलाती है और न ही किसी तरह के खेलकूद में ही रहती है। मैंने डॉक्टर से कहा कि आप प्लीज़ उसका हायमन देखिए और जल्द से जल्द मुझे टेस्ट का नतीजा बताइए। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अपने 18वें साल में मेरी बेटी का हायमन बिल्कुल सही-सलामत है"

लेकिन सवाल यह है कि टीआई आखिर ऐसा करते क्यों हैं, तो इसका जवाब यह है... टीआई का ऐसा मानना है कि लड़की अगर शादी से पहले सेक्स करे तो यह ठीक नहीं माना जाता है। यह उनके लिए एक तरह का पाप है। इस वजह से वे हर साल अपनी बेटी का टेस्ट करवाते हैं ताकि उनकी बेटी के अंदर एक डर बैठा रहे कि अगर उसने किसी के साथ सेक्स किया तो यह बात उनके पिता यानी टीआई को पता चल जाएगी। 

टीआई को इस बात पर गर्व है कि उसकी बेटी की उम्र 18 साल हो गई है और उसने अभी तक सेक्स नहीं किया है। लेकिन टीआई की इन बातों को जानकर इंटरनेशनल लेवल पर उनकी बुराई हो रही है। लोग सोशल मीडिया पर कई तरह के रिक्शन्स दे रहे हैं। इनमें से ज्यादातर लोगों का कहना है कि टीआई को ऐसा नहीं करना चाहिए। वे अपनी बेटी की स्वतंत्रता छीन रहे हैं जो कि गलत है।

एक यूजर ने तो लिखा है कि, टीआई ने बताया है कि उसका 14 साल का बेटा सेक्स कर चुका है। लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। बेटे के सेक्स करने और बेटी के सेक्स करने को लेकर वो एक जैसी राय नहीं रखते। उनके लिए दोनों बातें अलग हैं।





 

Web Title: American rapper TI gets his daughter's virginity test done every year after birthday

बिदेशी सिनेमा से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे