मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायलों में एक की हालत गंभीर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 14, 2019 09:20 AM2019-10-14T09:20:59+5:302019-10-14T10:01:40+5:30

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक कार दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी की मौत हो गई।

Madhya Pradesh: Four national level hockey players dead, three injured, in a car accident in Hoshangabad | मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायलों में एक की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश: सड़क हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायलों में एक की हालत गंभीर

भारतीय हॉकी ने सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को खो दिया। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में एक कार दुर्घटना में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हैं, जिन्हें नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल खिलाड़ियों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि सभी खिलाड़ी ध्यानचंद्र ट्रॉफी में खेलने के लिए इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे, जब उनकी कार नेशनल हाइवे 69 पर रायसलपुर गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मृतकों और घायलों की पहचान अभी तक पुलिस द्वारा नहीं की जा सकी है।

पुलिस ने कहा कि ड्राइवर का कार से नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद यह हादसा हुआ। नियंत्रण खोने के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Web Title: Madhya Pradesh: Four national level hockey players dead, three injured, in a car accident in Hoshangabad

हॉकी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे