hockey world cup 2018 belgium and canada team changed due to injured players | हॉकी वर्ल्ड कप 2018: बेल्जियम और कनाडा की टीम में हुए बदलाव, ये है वजह
बेल्जियम और कनाडा की टीम में बदलाव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भुवनेश्वर: ओलंपिक रजत पदक विजेता बेल्जियम और कनाड़ा को यहां खेले जा रहे पुरूष हाकी विश्व कप के दौरान खिलाड़ियों को चोटिल होने के कारण मंगलवार को टीम में बदलाव करना पड़ा। 

बेल्जियम के ईमैनुएल स्टोकब्रोइक भारत के खिलाफ पूल सी के 2-2 से ड्रॉ हुए मैच में चोटिल हो गये थे। रविवार को खेले गये इस मैच के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। टीम में उनकी जगह 22 साल के एंटोइने किना को शामिल किया गया है जिनके नाम 29 अंतरराष्ट्रीय मैच है। 

कनाडा को भी अब विश्व कप के मैचों में फारवर्ड खिलाड़ी ब्रेंडॉन परेरा की कमी खलेगी जो चोट के टूर्नामेंट में नहीं खेल पायेंगे। उनकी जगह 18 सदस्यीय टीम में 26 साल के फारवर्ड फ्लोरिस वान सॉन को शामिल किया गया। वान सॉन को 26 अंतरराष्ट्रीय मैचों का अनुभव है।

बेल्जियम को पूल सी के अपने आखिरी मैच में शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है जबकि कनाडा का सामना मेजबान भारत से होगा।


Web Title: hockey world cup 2018 belgium and canada team changed due to injured players
हॉकी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे