गुरजीत कौर ने दागा गोल, स्पेन के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने खेला ड्रॉ

By भाषा | Published: January 28, 2019 11:43 AM2019-01-28T11:43:32+5:302019-01-28T11:43:32+5:30

पहले क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका। दूसरे क्वार्टर में भारत को पहला पेनल्टी कार्नर मिला जिसे स्पेन के गोलकीपर ने बचा लिया। हाफटाइम तक दोनों टीमों गोलरहित बराबरी पर थी लेकिन तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में ही स्पेन को पेनल्टी कॉर्नर मिला और...

Hockey: Indian women draw 1-1 with Spain | गुरजीत कौर ने दागा गोल, स्पेन के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने खेला ड्रॉ

गुरजीत कौर ने दागा गोल, स्पेन के खिलाफ भारतीय महिला टीम ने खेला ड्रॉ

भारतीय महिला हॉकी ने पहला मुकाबला करीबी अंतर से हारने के बाद दूसरे अंतर्राष्ट्रीय हॉकी मैच में स्पेन से 1-1 से ड्रॉ खेला। गुरजीत कौर ने भारत के लिये 43वें मिनट में गोल दागा लेकिन मेजबान टीम के लिये छह मिनट बाद मारिया टोस्ट ने बराबरी का गोल कर दिया। पहले मैच में स्पेन ने भारत को 3-2 से हराया था लेकिन इस मैच में भारत का प्रदर्शन बेहतर रहा। 

पहले क्वार्टर में कोई गोल नहीं हो सका। दूसरे क्वार्टर में भारत को पहला पेनल्टी कार्नर मिला जिसे स्पेन के गोलकीपर ने बचा लिया। हाफटाइम तक दोनों टीमों गोलरहित बराबरी पर थी लेकिन तीसरे क्वार्टर की शुरुआत में ही स्पेन को पेनल्टी कॉर्नर मिला। भारतीय गोलकीपर ने उसे बचा लिया। इसके बाद भारत ने हमले तेज करते हुए पेनल्टी कार्नर बनाया जिस पर ड्रैग फ्लिकर गुरजीत ने गोल दागा।

भारत की बढत ज्यादा देर कायम नहीं रही और स्पेन ने 49वें मिनट में बेहतरीन फील्ड गोल के दम पर वापसी की। आखिरी क्वार्टर में कोई टीम गोल नहीं कर सकी। भारतीय टीम तीसरा मैच मंगलवार (29 जनवरी) को खेलेगी। 

Web Title: Hockey: Indian women draw 1-1 with Spain

हॉकी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे