अपने स्लिम फिगर के चलते सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं ये 3 साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: July 23, 2018 05:44 PM2018-07-23T17:44:58+5:302018-07-23T17:44:58+5:30

इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर राज है लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस भी इस रेस में अब पीछे नहीं हैं।

trisha krishnan, adah sharma and anjali fitness secrets and diet plan | अपने स्लिम फिगर के चलते सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं ये 3 साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

अपने स्लिम फिगर के चलते सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं ये 3 साउथ इंडियन एक्ट्रेस, जानें फिटनेस सीक्रेट्स

फेसबुक सोशल मीडिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है, जहां दुनिया के आधे से ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं। एक रिसर्च के अनुसार, एक व्यक्ति औसतन दो घंटे व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मडिया प्लेटफॉर्म पर बिता रहा है। इस समय फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी सोशल मीडिया का महत्व समझते हुए अपना समय यहां बीता रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर राज है लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस भी इस रेस में अब पीछे नहीं हैं।

आज हम आपको साउथ की उन तीन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अपनी गजब की खूबसूरती और कमाल की फिटनेस के जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। इनमें से किसी के लाइक्स ज्यादा हैं तो किसी के फॉलोवर्स की कोई कमी नहीं है। चलिए उनके बारे में जानते। 

1) अंजलि

एक्ट्रेस अंजलि ने ज्यादातर तमिल फिल्मों में काम किया है। इन्होंने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत की और आज साउथ की बेहतरीन अभिनेत्रियों में एक हैं। फेसबुक पर इनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि इनकी फैन फॉलोविंग लगभग 25 लाख से ज्यादा ही हो गई है।

2) तृषा कृष्णन

अभिनेत्री तृषा कृष्णन को आपने साउथ की उन फिल्मों में भी देखा है जो हिंदी में डब की जा चुकी है। इसके साथ ही इन्होंने कुछ बॉलीवु़ड फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों के अलावा तृषा ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। इनके ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अब तक 32 लाख लाइक्स आ चुके हैं और लाखों में फॉलोवर्स भी हैं।

3) अदा शर्मा

अभिनेत्री अदा शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म '1920' से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके बाद वे ज्यादातर तेलुगू फिल्मों में ही नजर आई, पिछले साल इन्हें आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो-2' में देखा गया। अदा भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी फेसबुक पर कम नहीं है, यहां इनके लगभग 44 लाख फॉलोवर्स हैं।

(फोटो- सोशल मीडिया) 

Web Title: trisha krishnan, adah sharma and anjali fitness secrets and diet plan

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे