सिर्फ टाइगर श्रॉफ ही नहीं, बहन कृष्णा भी है बेहद फिट, जानें उनके फिटनेस सीक्रेट्स

By उस्मान | Published: December 20, 2018 06:14 PM2018-12-20T18:14:01+5:302018-12-20T18:14:01+5:30

फिटनेस गोल के मामले में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी पीछे नहीं है। बेशक आप कृष्णा को भलीभांति नहीं जानते हों लेकिन अपनी गजब की फिटनेस और आकर्षित फिगर की वजह से वे सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रखती हैं। 

tiger shroff sister krishna shroff fitness, workout and diet routine for sexy figure | सिर्फ टाइगर श्रॉफ ही नहीं, बहन कृष्णा भी है बेहद फिट, जानें उनके फिटनेस सीक्रेट्स

फोटो- सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को उनकी बेहतर फिटनेस के लिए जाना जाता है। टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी बी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती है। कमाल की बात यह है कि फिटनेस गोल के मामले में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी पीछे नहीं है। बेशक आप कृष्णा को भलीभांति नहीं जानते हों लेकिन अपनी गजब की फिटनेस और आकर्षित फिगर की वजह से वे सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रखती हैं। 

टाइगर की तरह उन्हें भी स्पोर्ट्स और अन्य फिजिकल एक्टिविटी में शामिल रहना पसंद है। इस बात का ताजा उदहारण उनका अपने भाई के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में एक बड़ा जिम ओपन खोलना है जिसका नाम मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) है। 

कृष्णा अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए फिटनेस टिप्स के रूप में फिटनेस से जुड़े अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।   

टाइगर अपनी शानदार बॉडी और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी मशहूर हैं। उनसे हमेशा यह सवाल यह किया जाता है कि मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) कहां से सीखा है। इस सवाल का जवाब वो दें या नहीं लेकिन उन्होंने एमएमए प्रशिक्षण केंद्र खोलना का फैसला किया था और आखिरकार उन्होंने यह सपना अपनी बहन के साथ मिलकर पूरा कर लिया है। 

कृष्णा फोटो देखकर आप भी उनके जैसा फिगर चाहेंगी। लेकिन इसके लिए स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन जरूरी है। कृष्णा अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट के साथ स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन भी फॉलो करती हैं। वो रोजाना वर्कआउट के साथ डाइट का विशेष ध्यान रखती हैं। 

यह भी हैं कुछ मदहोश करने वाले फोटो 

Web Title: tiger shroff sister krishna shroff fitness, workout and diet routine for sexy figure

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे