फिटनेस में मलाइका को टक्कर देती है अरबाज की गर्लफ्रेंड, जानिए सेक्सी-स्लिम फिगर का राज़

By उस्मान | Published: September 4, 2018 05:26 PM2018-09-04T17:26:58+5:302018-09-04T17:26:58+5:30

जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani की फोटो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिटनेस के मामले में अरबाज की एक्स वाइफ और फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

know to about arbaaz khan girlfriend Giorgia Andriani | फिटनेस में मलाइका को टक्कर देती है अरबाज की गर्लफ्रेंड, जानिए सेक्सी-स्लिम फिगर का राज़

फोटो- पिक्साबे

सलमान खान के भाई एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी Giorgia Andriani इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। हाल में इस कपल को मुंबई में एक रेस्टोरेंट में साथ लंच करते स्पॉट किया गया है। इससे पहले भी दोनों को कई बार एक साथ-साथ आउटिंग करते देखा गया है। खबर तो यह भी आ रही है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। आपको बता दें कि साल 2016 में अरबाज ने अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा को तलाक हो गया था। 

इटली की रहने वाली जॉर्जिया एक मॉडल हैं। वो खूबसूरत और फैशनेबल होने के साथ-साथ बेहद हॉट एंड सेक्सी और फिट भी हैं। शायद यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी इतनी चर्चा हो रही है। इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखती हैं। 

इसमें कोई शक नहीं है कि जॉर्जिया अपने फिगर को मेंटने रखने के लिए हार्ड वर्कआउट रूटीन फॉलो करती हैं। अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर फिटनेस से जुड़े फोटो शेयर करती रहती हैं। उनके फोटो देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वो फिटनेस के मामले में अरबाज की एक्स वाइफ और फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा को कड़ी टक्कर दे रही हैं।   

अगर आप भी जॉर्जिया जैसा सेक्सी फिगर चाहती हैं, तो आपको उन्हें फॉलो करना चाहिए। वो अक्सर अपने चाहने वालों के लिए फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं। 

जॉर्जिया का मानना है कि फिटनेस केवल एक मंजिल नहीं है बल्कि यह बेहतर जीवन का रास्ता है। जब आप फिट रहते हैं तो आपके भीतर कॉन्फिडेंट लेवल बढ़ता है। 

जॉर्जिया नियमित रूप से जिम जाती हैं। अगर आप सोचते हैं कि वीकेंड आराम करने के लिए होता है, तो आप जॉर्जिया की फ्रेंड लिस्ट का हिस्सा नहीं हो सकते हैं क्योंकि वो संडे को भी वर्कआउट करती हैं।

Web Title: know to about arbaaz khan girlfriend Giorgia Andriani

स्वास्थ्य से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे